राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 3, 2019, 10:05 PM IST

ETV Bharat / city

जयपुर : शराब पिलाने के बाद दोस्तों ने ही अपहरण कर की सामूहिक ज्यादती, आरोपियों के करीब पहुंची पुलिस

प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ दुराचार के मामले थम नहीं रहे. टोंक के अलीगढ़ में हुई ज्यादती के बाद हत्या की घटना के बाद जयपुर में भी एक युवती के साथ सामुहिक ज्यादती का मामला सामने आया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है और जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है.

crime in jaipur, जयपुर में सामूहिक दुष्कर्म
युवती का अपहरण करसामूहिक ज्यादती, आरोपियों के करीब पुलिस

जयपुर.राजधानी के जवाहर सर्किल थाना इलाके में एक युवती का अपहरण कर सामूहिक ज्यादती करने का प्रकरण सामने आया है. सामूहिक ज्यादती के इस प्रकरण में सभी आरोपी नामजद हैं जिनकी तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई है.

युवती का अपहरण कर सामूहिक ज्यादती, आरोपियों के करीब पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार सामूहिक ज्यादती का यह मामला 3 दिन पुराना बताया जा रहा है. जिसमें पीड़िता ने अपने ही दोस्तों पर शराब पिलाने और फिर अपहरण कर सुनसान इलाके में ले जाकर सामूहिक ज्यादती की वारदात को अंजाम देने के आरोप लगाए हैं. फिलहाल पुलिस प्रकरण की जांच में जुटी हुई है.

पढ़ेंः हैदराबाद और टोंक में हुई वारदात से आहत स्कूली छात्राओं ने निकाला पैदल मार्च

डीसीपी ईस्ट राहुल जैन का कहना है कि पीड़िता ने नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है और पुलिस आरोपियों के करीब है. जल्द ही इस प्रकरण में आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे प्रकरण का खुलासा किया जाएगा.

पढ़ेंःअलवर केंद्रीय कारागार में 2 बंदी आपस में भिड़े, एक घायल

डीसीपी ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल पुलिस द्वारा करवाया गया है. वहीं दो दिन बाद पीड़िता के 164 के बयान भी दर्ज करवाए जाएंगे. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता एक इवेंट कंपनी में काम करती है और उसने अपने ही दोस्तों पर शराब पिलाने व अपहरण कर कालवाड़ इलाके में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details