राजस्थान

rajasthan

राजस्थान कांग्रेस के कुछ नेता अजय माकन के दौरे को क्यों टालना चाहते हैं?

By

Published : Aug 29, 2020, 12:24 PM IST

राजस्थान कांग्रेस के नए प्रभारी अजय माकन रविवार से राजस्थान के दौरे पर रहेंगे. माकन के दौरे को लेकर कई बार बैठकें हो चुकी हैं. सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. लेकिन, सूत्रों की मानें तो कुछ नेता कोरोना वायरस के डर की वजह से इस दौरे को टालना चाहते हैं.

माकन के दौरे को टालना चाहते हैं कई नेता
माकन के दौरे को टालना चाहते हैं कई नेता

जयपुर.प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी महासचिव अजय माकन रविवार यानी 30 अगस्त को राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं. प्रदेश प्रभारी महासचिव अजय माकन के दौरे को लेकर बीते 3 दिनों से प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में उनके कार्यक्रम को फाइनल रूप देने को लेकर बैठकें हो रही हैं. 27 अगस्त को इसे लेकर प्रदेश के सह प्रभारी विवेक बंसल और तरुण कुमार की प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ लंबी बैठक हुई.

माकन के दौरे को टालना चाहते हैं कई नेता

31 अगस्त और 1 सितंबर को प्रदेश प्रभारी अजय माकन का जयपुर संभाग के नेताओं से प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में सामूहिक मुलाकातों का कार्यक्रम प्रस्तावित है. 2 सितंबर को माकन अजमेर संभाग के नेताओं और विधायकों से मुलाकात करेंगे. खास बात यह है कि प्रदेश प्रभारी अजय माकन 30 अगस्त को सड़क मार्ग से जयपुर पहुंचेंगे. इस दौरान बहरोड़ से लेकर जयपुर तक रास्ते में कई जगह उनका स्वागत किया जाएगा. कूकस के पास जयपुर देहात की ओर से माकन का स्वागत किया जाएगा. जहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी मौजूद रहेंगे. यहां से अजय माकन डोटासरा के साथ ही जयपुर पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ें :कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा की बिगड़ी तबीयत, SMS अस्पताल में भर्ती

जानकारों की मानें, तो कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते प्रदेश कांग्रेस के ज्यादातर नेता यह दौरा इस समय करवाने के पक्ष में नहीं हैं. 31 अगस्त और 1 सितंबर को प्रदेश प्रभारी अजय माकन का जयपुर संभाग के नेताओं से प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में सामूहिक मुलाकातों का कार्यक्रम प्रस्तावित है. ऐसे में काफी नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में जमा होगी. जिसे रोक पाना शायद प्रदेश कांग्रेस के बस की बात नहीं होगी. साथ ही इतनी बड़ी तादाद में लोगों के आने से संक्रमण का खतरा भी बढ़ जाएगा, लेकिन अब तक यह कार्यक्रम बना हुआ है और अजय माकन रविवार को जयपुर पहुंच रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details