राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर में युवती से छेड़छाड़ करने वाले मनचले को लोगों ने जमकर पीटा, यूं करने लगा हाथा-जोड़ी

राजधानी जयपुर में एक मनचले की उस वक्त शामत आ गई. जब युवक को राह चलती लड़की से छेड़छाड़ करते हुए दबोचा लिया. सीकर निवासी राजेंद्र प्रसाद नाम के इस मनचले ने विद्याधर नगर इलाके में एक लड़की को परेशान कर रहा था. पिछले 3 दिन से ये मनचला लड़की का पीछा करते घर तक पहुंच जाता. ऐसे में लड़की ने आखिरकार परिजनों को पूरी घटना बताई और मंगलवार को मनचले को छेड़खानी करते हुए रंगे हाथ दबोच लिया.

By

Published : Jul 16, 2019, 5:05 PM IST

जयपुर में युवती से छेड़छाड़ करने वाले युवक की पिटाई

जयपुर.राजधानी जयपुर में मनचलों की हरकतें थम नहीं रही. सरेराह महिलाओं और युवतियों से छेड़छाड़ की घटनाएं आम बात हो चली है. कुछ आवारा युवक युवतियों पर राह चलते छींटाकशी करते है और फिर कुछ हरकत नहीं होते देख छेड़छाड़ शुरू कर देते है. ऐसे ही लफंगे को सरेआम दबोच लिया गया. दरअसल, पकड़ा गया मनचला पिछले 3 दिन से एक लड़की को लगातार परेशान कर रहा था. जिसके चलते लड़की काफी डीप्रेशन में थी.

कई बार मनचले से पीछा छुड़ाने की कोशिश की. लेकिन, फिर भी मनचला अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. ऐसे में लड़की ने हिम्मत जुटाकर पूरी घटना अपने परिजनों को बताई. जिसके बात परिजनों ने एक पूरा प्लान कर उस मनचले को दबोच लिया. बता दें कि विद्याधर नगर क्षेत्र में रहने वाली लड़की को राजेन्द्र प्रसाद नाम का लड़का काफी दिनों से परेशान कर रहा था.

जयपुर में युवती से छेड़छाड़ करने वाले युवक की पिटाई

मनचला नई नई गाड़ियों में अपना रुतबा दिखाते हुए लड़की का पीछा करता और उसके घर तक पहुंच जाता. ऐसे में परेशान लड़की ने पूरी घटना से माता पिता को बताई. जिसके बाद सभी परिजनों ने मिलकर प्लान बनाया और फिर मंगलवार को रंगे हाथ लड़की से छेड़छाड़ करते बदमाश को दबोच लिया. जिसके बाद मौके से मनचले ने भागने का भी प्रयास किया. लेकिन कॉलोनीवासियों ने भी घेर लिया. देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई. ऐसे में गुस्साए कुछ लोगों ने मनचले की पिटाई भी की. हालांकि सूचना मिलने के बाद विद्याधर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मनचले सीकर निवासी राजेन्द्र प्रसाद को थाने ले गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details