राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: तीसरी मंजिल से गिरने से व्यक्ति की मौत, जांच में जुटी पुलिस

जयपुर में तीसरी मंजिल से गिरने से एक व्यक्ति की मौत (died after falling from the third floor) हो गई. व्यक्ति जयपुर में ही मजदूरी करता था. फिलहाल शव मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां पोस्टमार्टम किया जाएगा.

By

Published : Jun 19, 2021, 12:33 PM IST

Jaipur news, Man dies, falling from third floor
तीसरी मंजिल से गिरने से व्यक्ति की मौत

जयपुर.श्याम नगर थाना इलाके में तीसरी मंजिल से गिरने से एक व्यक्ति की मौत (died after falling from the third floor) हो गई. अजमेर रोड पुरानी चुंगी के पास रात के समय मजदूर अचानक तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया. इस दौरान आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस (police) को सूचना दी गई. उसके बाद व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शनिवार को मौका मुआयना किया. मृतक गोपाल ठाकुर जयपुर में रहकर मजदूरी का काम कर रहा था.

यह भी पढ़ें-Udaipur : युवती से छेड़छाड़ के बाद युवक की बीच सड़क चप्पलों से पिटाई...देखिए वायरल VIDEO

फिलहाल शव को सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. अभी मजदूर के छत से गिरने की वजह सामने नहीं आई है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है. साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर मामले में जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है.

अवैध कॉलोनी बसाने का प्रयास

जयपुर में भू माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. जयसिंहपुरा खोर में सरकारी जमीन पर अवैध कॉलोनी (illegal colony in jaipur) बसाने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं जेडीए (jda) प्रशासन को स्थानीय लोगों की ओर से अवगत करवाने के बावजूद भी सरकारी जमीन पर बेखौफ कब्जा किया जा रहा है. बता दें कि मामला जयसिंहपुरा खोर में जेडीए क्वार्टर्स के पास का है, जहां पहले भी जेडीए कार्रवाई कर चुकी है, लेकिन फिर निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है. वहीं सरकारी जमीनों पर कॉलोनिया बसाकर गरीब लोगों को बेच दिया जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details