राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ गठबंधन को लेकर महेश जोशी ने दिया ये जवाब

दिल्ली में होने वाले सीडब्ल्यूसी की एक अहम बैठक को लेकर दिल्ली जाने लिए एयरपोर्ट पहुंच राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया. वहीं राजस्थान विधानसभा के मुख्य सचेतक ने मीडिया से बातचीत की और शिवसेना के साथ गठबंधन को लेकर जबाब दिया.

By

Published : Nov 11, 2019, 2:58 PM IST

mahesh joshi statement on maharashtra mla, महेश जोशी का बयान

जयपुर.महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर सियासत तेज हो गई है. ऐसे में राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे सहित अशोक चौहान, पृथ्वीराज चौहान और सुशील शिंदे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. वहीं अविनाश पांडे ने किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार करते हुए वह एयरपोर्ट के अंदर चले गए.

महेश जोशी की पत्रकारों से बातचीत

इस दौरान राजस्थान विधानसभा के मुख्य सचेतक महेश जोशी ने पत्रकारों से बात करते हुए उनके सवालों का सतर्कता के साथ जबाब दिए. महाराष्ट्र के अन्य विधयकों के भी दिल्ली जाने को लेकर जोशी ने कहा कि अभी इस बारे में कुछ तय नहीं है. वहीं सोनिया गांधी द्वारा बुलाए गए बैठक के कारण को लेकर भी जोशी ने बचते हुए कहा कि कि सोनिया जी बैठक में क्या निर्णय लेंगी, वह तो उन्हें ही पता है. वहीं शिवसेना के साथ गठबंधन को लेकर सवाल पर महेश जोशी ने कहा कि हाई कमान और महाराष्ट्र के विधायको की जो भावना है उसी के अनुसार फैसला होगा.

ये पढ़ेंः CM गहलोत ने रविवार देर रात तक महाराष्ट्र कांग्रेस विधायकों संग की चर्चा, Congress को सोनिया के फैसले का इंतजार

बता दें कि महाराष्ट्र के 44 विधायक जयपुर में रुके हुए हैं. वहीं सोमवार शाम 4 बजे दिल्ली में सीडब्ल्यूसी की एक अहम बैठक होने वाली है, जिसमें राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे और महाराष्ट्र के कुछ एमएलए शामिल होने के लिए दिल्ली जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details