राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भाजपा राजस्थान में केवल दुर्घटनाओं का इंतजार करती है और मौतों की राजनीति करती है : महेश जोशी

सतीश पूनिया के कांग्रेस नेताओं की गुटबाजी पर बोलने पर मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा है कि राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया अभी खुद को भाजपा अध्यक्ष साबित करने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा मौतों पर राजनीति कर रही है.

By

Published : Jan 15, 2020, 10:59 PM IST

जयपुर न्यूज, jaipur news
विधानसभा मुख्य सचेतक महेश जोशी का बयान

जयपुर. राजस्थान कांग्रेस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के बीच चल रही जुबानी जंग पर राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष जमकर चुटकी ले रहे हैं. बुधवार को भी उन्होंने पहले ट्वीट करके पायलट गहलोत के बीच कुर्सी की लड़ाई के बारे में कहा तो बाद में उन्होंने प्रेस की स्वतंत्रता को लेकर बयान दिया, लेकिन पुनिया के बयानों पर राजस्थान विधानसभा के मुख्य सचेतक महेश जोशी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा राजस्थान में सरकार पूरी तरीके से संवेदनशील है.

विधानसभा मुख्य सचेतक महेश जोशी का बयान

जोशी ने कहा कि जहां भी जनता के सुख दुख की बात आती है, सरकार उनके बीच पहुंचती है. राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष अभी तो केवल यह मनवाने का प्रयास कर रहे हैं कि वह भाजपा के अध्यक्ष बन गए हैं. उन्होंने कहा कि आज तक विपक्षी पार्टी के अध्यक्ष के तौर पर उन्होंने कोई सुझाव या राजनीतिक बयान नहीं दिया है.

पढ़ेंःराज्यपाल ने आराध्य देव गोविंद देवजी मंदिर में की पूजा अर्चना, देश-प्रदेश की खुशहाली और समृद्धि की कामना की

जोशी ने कहा कि भाजपा अभी राजस्थान में केवल दुर्घटनाओं का इंतजार करती है और मौतों की राजनीति करती है. प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर सतीश पूनिया अभी तक असफल रहे हैं और अपने आप को भाजपा में ही निर्विवाद अध्यक्ष मनवाने में जुटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details