राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

खुद को कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने का दोषी मानते हुए महेश जोशी और मुनेश गुर्जर ने कटवाए चालान

एक शादी में बिना मास्क मौजूद रहने पर मुख्य सचेतक महेश जोशी और महापौर मुनेश गुर्जर ने खुद को दोषी मानते हुए 500-500 रुपए का चालान कटवाया है. दोनों ने बकायदा नगर निगम के सिविल लाइन जोन में राशि जमा करवाकर रसीद भी ली.

By

Published : May 4, 2021, 1:41 AM IST

महेश जोशी  मुनेश गुर्जर  covid protocol  corona  Mahesh Joshi and Munesh Gurjar  violating Corona Guideline  जयपुर न्यूज  jaipur latest news  कोरोना गाइडलाइन  महेश जोशी और मुनेश गुर्जर  चालान  Invoice
महेश जोशी और मुनेश गुर्जर

जयपुर.नगर निगम से कांग्रेस पार्षद मनोज मुद्गल के बेटे की शनिवार को हुई शादी में कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ी. शादी में कई नेता बिना मास्क पहने पहुंचे थे, और सोशल डिस्टेंसिंग को भी नजरअंदाज करते दिखे. समारोह में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास परिवार के साथ पहुंचे और बिना मास्क के फोटो खिंचवाई.

इनके अलावा मुख्य सचेतक महेश जोशी और हेरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर सहित अन्य नेताओं ने भी कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं की. इन तस्वीरों को मनोज मुद्गल ने फेसबुक पर साझा किया. लेकिन तस्वीरों के वायरल होने पर उन्हें हटा दिया गया. हालांकि, मुख्य सचेतक महेश जोशी ने खुद को दोषी मानते हुए 500 रुपए का चालान भी कटवाया. साथ ही भविष्य में किसी भी सरकारी गाइडलाइन का उल्लंघन नहीं करने की बात भी कही. इसके बाद महापौर मुनेश गुर्जर ने भी 500 रुपए का चालान कटवाया.

यह भी पढ़ें:शादी में ज्यादा समय लगने पर एक लाख का जुर्माना, गृह विभाग ने जारी की अधिसूचना

हालांकि, उन्होंने सफाई पेश की कि उक्त शादी समारोह में जब वो गई थी, उस वक्त मास्क लगा रखा था. शादी समारोह में मात्र 25 लोग ही थे. वहां कोरोना गाइडलाइन की पूरी व्यवस्था थी. लेकिन फिर भी दूल्हे के परिजनों के आग्रह पर फोटो खिंचवाने के लिए मात्र कुछ सेकंड के लिए मास्क हटा दिया था. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जन्मदिन के मौके पर डॉ. महेश जोशी ने सीएम गहलोत को अनूठा गिफ्ट दिया. उन्होंने विधायक कोष से कोविड- 19 रोकथाम और प्रबंधन के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में एक करोड़ रुपए की सहायता राशि स्वीकृत की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details