राजस्थान

rajasthan

मध्य प्रदेश कांग्रेस के विधायक जयपुर से भोपाल के लिए रवाना

By

Published : Mar 15, 2020, 8:25 AM IST

Updated : Mar 15, 2020, 11:33 AM IST

एमपी कांग्रेस के विधायक रविवार को जयपुर से भोपाल के लिए रवाना हो गए है. मध्य प्रदेश कांग्रेस के विधायक 11 मार्च को जयपुर पहुंचे थे. जिन्हें सीएम अशोक गहलोत की अगवानी में जयपुर के रिसोर्ट में ठहराया गया था. इसके बाद एमपी कांग्रेस के विधायक की जयपुर में ठहरे हुए थे.

जयपुर न्यूज, jaipur news, rajasthan news
कांग्रेस विधायक जयपुर से रवाना भोपाल के लिए रवाना

जयपुर. मध्य प्रदेश में सियासी संकट के बीच जयपुर में ठहरे एमपी कांग्रेस के विधायक रविवार को जयपुर से रवाना हो गए. जयपुर के ब्यूनाविस्ता रिसोर्ट और ट्री हाउस रिसोर्ट में एमपी के विधायकों को रखा गया था.

कांग्रेस विधायक जयपुर से रवाना भोपाल के लिए रवाना

बता दें, कि सुबह 7:30 बजे एमपी कांग्रेस के विधायक रिसोर्ट से रवाना हुए, इसके बाद जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. सभी विधायकों को रिसोर्ट से पुलिस सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट तक पहुंचाया गया. जयपुर एयरपोर्ट से सभी विधायक मध्यप्रदेश जाएंगे. मध्य प्रदेश कांग्रेस के विधायक 11 मार्च को जयपुर पहुंचे थे, जिन्हें सीएम अशोक गहलोत की अगवानी में जयपुर के रिसोर्ट में ठहराया गया था. इसके बाद एमपी कांग्रेस के विधायक की जयपुर में ठहरे हुए थे.

राजस्थानी सांस्कृतिक कार्यक्रमों का उठाया लुत्फ...

जयपुर में राजस्थान सरकार की ओर से सभी विधायकों की लग्जरी मेहमाननवाजी की गई. एमपी विधायकों ने राजस्थान के प्रसिद्ध व्यंजनों का आनंद लिया. वहीं, राजस्थान के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी लुफ्त उठाया. विधायकों की सियासी थकान दूर करने के लिए ब्यूनाविस्ता रिसोर्ट में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था, जहा सभी विधायकों ने जोरदार ठुमके भी लगाए.

पढ़ेंःजयपुर में कोरोना वायरस का चौथा मरीज आया सामने, स्पेन से लौटा युवक पाया गया पॉजिटिव

मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी को सौंपी गई थी जिम्मेदारी...

विधायकों के मेहमान नवाजी की जिम्मेदारी राजस्थान सरकार के मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी को सौंपी गई थी. इस दौरान विधायकों ने जयपुर में धार्मिक यात्रा की. खाटूश्यामजी और सालासर बालाजी के पूजा अर्चना कर मध्य प्रदेश कि कांग्रेस सरकार को बचाने की मनोकामना की थी. महाराष्ट्र के सियासी संकट के दौरान भी सीएम अशोक गहलोत पर ही कांग्रेस आलाकमान ने भरोसा जताया था. इसके बाद एक बार फिर से मध्य प्रदेश में सियासी उठापटक के बीच सीएम अशोक गहलोत परी भरोसा जताया गया और सभी विधायकों को मध्य प्रदेश से लाकर जयपुर में ठहराया गया.

इससे पहले महाराष्ट्र में सियासी संकट के दौरान महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायकों को भी जयपुर के ब्यूनाविस्ता रिसोर्ट में ही रखा गया था. यहां सीएम अशोक गहलोत और गहलोत के मंत्रियों ने उनकी अगवानी की थी.

Last Updated : Mar 15, 2020, 11:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details