राजस्थान

rajasthan

विधानसभा की हार का ब्याज सहित बदला ले लिया : मदन लाल सैनी

By

Published : May 23, 2019, 8:21 PM IST

राजस्थान में भाजपा ने कांग्रेस को क्लीन स्वीप कर दिया है. ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने इसे विधानसभा चुनाव में हुई हार का बदला करार दिया है. उन्होंने कहा है कि विधानसभा चुनाव में जो हार मिली थी उसका बदला ब्याज सहित भाजपा ने कांग्रेस से चुकाया है.

ईटीवी भारत के साथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी

जयपुर.प्रदेश की 25 सीटों पर भाजपा और उसके सहयोगियों की जीत के बाद पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी भी उत्साहित हैं. सैनी ने इस जीत का श्रेय मोदी और शाह के कुशल नेतृत्व के साथ ही बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के परिश्रम को दिया है.

ईटीवी भारत से खास बातचीत में मदन लाल सैनी ने यह बात कही. मदन लाल सैनी के अनुसार प्रदेश की गहलोत सरकार ने जनता से जो झूठे वादे किए थे और जिस तरह प्रदेश में अपराधों का ग्राफ बढ़ा है उससे नाराज जनता ने भी कांग्रेस को आईना दिखाने का काम किया है. मदन लाल सैनी ने की ईटीवी भारत से खास बात..

VIDEO : विधानसभा की हार का ब्याज सहित बदला ले लिया : मदन लाल सैनी

मौजूदा चुनाव परिणाम के बाद प्रदेश सरकार और कांग्रेस में बड़े बदलाव की संभावना से जुड़े सवाल पर मदन लाल सैनी ने साफ कर दिया कि यह कांग्रेस का आंतरिक मामला है और इस चुनाव में मिली हार को प्रदेश कांग्रेस और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत किस तरह लेते हैं यह वो और उनकी पार्टी तय करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details