राजस्थान

rajasthan

प्रेमिका की हत्या कर फरार होने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 15, 2020, 5:06 AM IST

जयपुर में एक प्रेमी की ओर से अपनी प्रेमिका की हत्या करने का बाल सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए दौसा निवासी नरसी मीणा को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

rajasthan news, jaipur news
अपनी प्रेमिका की हत्या करने वाला प्रेमी हुआ गिरफ्तार

जयपुर. राजधानी जयपुर के सांगानेर सदर थाना पुलिस ने प्रेमिका की हत्या कर फरार होने वाले आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने हत्या के मामले में दौसा निवासी नरसी मीणा को गिरफ्तार किया है.

डीसीपी साउथ मनोज कुमार के मुताबिक 12 अक्टूबर को पीड़ित मनोज ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसकी बेटी करीब एक साल से नरसी मीणा के साथ रह रही थी. जिनसे आपस में झगड़ा होने पर आरोपी नरसी मीणा पीड़ित की बेटी की हत्या कर फरार हो गया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की.

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एडीसीपी साउथ अवनीश कुमार शर्मा और एसीपी अर्जुनराम के निर्देशन में सांगानेर सदर थाना अधिकारी हरिपाल सिंह के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया. पुलिस की स्पेशल टीम ने आरोपी की तलाश में जिला टोंक और दोसा में संभावित स्थानों पर दबिश दी.

पढ़ें-प्रदेश में कोरोना के 2012 नए मामले आए सामने, 15 की मौत...कुल आंकड़ा 1,65,240 पहुंचा

दबिश के दौरान आरोपी नरसी मीणा को दोसा से गिरफ्तार करने में सफलता मिली. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी को गिरफ्तार करने में सांगानेर सदर थाने के सब इंस्पेक्टर संग्राम सिंह, हेड कांस्टेबल श्रवण लाल, कांस्टेबल नरेश, जगदीश, संदीप चौधरी, गिर्राज मीणा, जीत सिंह, किशन और कमल की अहम भूमिका रही है. पुलिस ने तकनीकी सहायता से भी आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दी. तकनीकी सहायता के लिए कांस्टेबल राम सिंह का सराहनीय योगदान रहा. फिलहाल सांगानेर सदर थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details