राजस्थान

rajasthan

उदयपुर लूट मामले में गहलोत सरकार पर बरसी भाजपा, पूनिया और राठौड़ ने कही ये बात

By

Published : Aug 29, 2022, 5:59 PM IST

Updated : Aug 29, 2022, 6:18 PM IST

Loot in Manappuram Gold Loan Udaipur, उदयपुर लूट मामले में भाजपा ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा है. भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं.

गहलोत सरकार पर बरसी भाजपा
गहलोत सरकार पर बरसी भाजपा

जयपुर. उदयपुर में मणप्पुरम गोल्ड में लूट और डकैती के मामले में गहलोत सरकार पर प्रदेश भाजपा नेताओं ने बरसना (BJP Targets Gehlot Government) शुरू कर दिया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और प्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र राठौड़ समेत कई नेताओं ने इस मामले में प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए, साथ ही पूनिया ने यह तक कह दिया कि हर जगह डकैती है. सरकार के बाहर भी और भीतर भी.

घटना के बाद पूनिया ने ट्वीट के जरिए (Crime in Rajasthan) प्रदेश सरकार पर हमला बोला और यह बात लिखी, साथ ही यह भी लिखा कि अशोक जी की कांग्रेस ने यही किया 'खुली लूट और लूट की छूट'. वहीं, प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने भी इस मामले में गहलोत सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए लिखा कि उदयपुर के सुंदरवास इलाके में बंदूक की नोक पर हुई यह घटना प्रदेश की बिगड़ती कानून-व्यवस्था का ही परिणाम है. उन्होंने लिखा कि यह घटना गहलोत के जंगलराज में बेखौफ होते अपराधी और पुलिस के खत्म होते इकबाल की कहानी स्वयं ही बयां कर रही है.

पढ़ें :उदयपुर के मणप्पुरम गोल्ड में लूट, 24 किलो सोना और 11 लाख रुपए लूटकर बदमाश फरार

गौरतलब है कि उदयपुर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के दम पर (Udaipur Gold Loot Case) मणप्पुरम गोल्ड ऑफिस में लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाश यहां करीब 24 किलो सोना और 11 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए, जिसकी मार्केट वैल्यू करीब 12 करोड़ बताई जा रही है.

Last Updated : Aug 29, 2022, 6:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details