राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

लॉकडाउन: मुनाफा कमाने के चक्कर में सक्रिय शराब माफिया, पुलिस ने नष्ट की 16000 लीटर अवैध शराब

लॉकडाउन के दौरान जयपुर जिले में अवैध शराब के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. शराब माफिया इस मौके का फायदा उठाकर अधिक दामों पर शराब की बिक्री करने में लगे हुए हैं. इसी कड़ी में बुधवार को आंधी थाना पुलिस ने अवैध हथकड़ शराब के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिसके तहत 16000 लीटर अवैध हथकड़ शराब नष्ट किया.

By

Published : Apr 23, 2020, 12:28 AM IST

जयपुर की खबर, illegal liquor selling
अवैध शराब नष्ट करते हुए पुलिस

जयपुर.कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लॉकडाउन किया गया है. इस बीच शराब माफिया इस मौके का भरपूर फायदा उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

मुनाफा कमाने के चक्कर में सक्रिय शराब माफिया

मुनाफा कमाने के चक्कर में शराब माफिया सक्रिय हो गए हैं. जिले के जमवारामगढ़ इलाके में आंधी थाना पुलिस ने अवैध हथकड़ शराब के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिसमें 16000 लीटर अवैध हथकड़ शराब को नष्ट किया है.

जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा के निर्देशन में आंधी थानाधिकारी ताराचंद शर्मा के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. मौके से अवैध हथकड़ शराब की 14 भट्टी भी नष्ट की गई है. आंधी थाना इलाके के नीमला ग्राम पंचायत के पेडियावाला की ढाणी में पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

पढ़े:Lockdown खुला तो 10 से 15 मई के बीच हो सकती हैं बोर्ड की परीक्षाएं, लेकिन Social distancing का रखना होगा ध्यान

अवैध हथकढ़ शराब के खिलाफ कार्रवाई में रायसर चौकी प्रभारी, सब इंस्पेक्टर रामकिशोर और हेड कांस्टेबल रतनलाल की अहम भूमिका रही है. पुलिस ने मौके पर ही अवैध हथकढ़ शराब से भरे करीब 45 ड्रम को भी जलाकर नष्ट किया है. साथ ही लोहे के 11 ड्रम भी डैमेज किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details