राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः सोमवार से विधानसभा का बजट सत्र, सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त

जयपुर में विधानसभा के बजट सत्र को देखते हुए जयपुर पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है. लॉ एंड ऑर्डर को बिगाड़ने वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश भी आला अधिकारियों ने दिए है.

By

Published : Feb 9, 2020, 11:36 PM IST

सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त, Legislative budget session
सोमवार से विधानसभा का बजट सत्र

जयपुर. सोमवार से विधानसभा के बजट सत्र को देखते हुए जयपुर पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए हैं. जयपुर पुलिस द्वारा सुरक्षा में 2 हजार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. इसके साथ ही ऐसे लोग जो कानून को हाथ में लेते हैं, उन्हें चिन्हित कर पाबंद किया गया है.

सोमवार से विधानसभा का बजट सत्र

इसके साथ ही लॉ एंड ऑर्डर को बिगाड़ने वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश भी आला अधिकारियों द्वारा सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिसकर्मियों को दिए गए हैं. डीसीपी साउथ योगेश दाधीच ने बताया कि विधानसभा की सुरक्षा में एसटीएफ और आरएसी की टुकड़ियों को भी तैनात किया गया है.

पढ़ेंः जयपुर: आवासन मंडल ने किया कमर्शियल उपयोग की जमीन के बिड प्राइस में बदलाव

साथ ही विधानसभा के आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा के मद्देनजर बैरिकेट्स लगाए गए हैं. वहीं आमजन को यातायात संबंधी परेशानियों का सामना ना करना पड़े इसके लिए यातायात पुलिस के अतिरिक्त जवानों को विभिन्न प्वाइंट्स पर तैनात किया गया है. वहीं विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों के लिए 22 गोदाम सर्किल के पास एक स्थान चिन्हित किया गया है.

पढ़ेंः यात्रीगण कृपया ध्यान दें! गरीब नवाज एक्सप्रेस में डिब्बों की बढ़ोतरी, यात्रियों को मिलेगी सुविधा

विरोध प्रदर्शन के दौरान कानून हाथ में लेने वाले लोगों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए गए हैं. इसके साथ ही सादा वस्त्रों में भी पुलिसकर्मियों को विधानसभा के आसपास के इलाकों में तैनात किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details