राजस्थान

rajasthan

कोरोना की जंग : आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति छोड़ जनता की सेवा में जुटें : कटारिया

By

Published : Apr 22, 2021, 2:21 PM IST

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के साथ ही इस पर सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है. कोरोना रोकथाम प्रबंधन को लेकर जहां सत्तारूढ़ कांग्रेस केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगा रही है तो वहीं प्रदेश भाजपा नेता गहलोत सरकार को घेरने में जुटे हैं.

corona pandemic
कोरोना की जंग...

जयपुर. राजस्थान में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच राजनीतिक बयानबाजी भी चरम पर है. भाजपा-कांग्रेस के नेता एक दूसरे को घेरने में लगे हैं. इसी बीच नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने सभी राजनीतिक दल और उनके जनप्रतिनिधियों से अपील की है कि वे आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति छोड़ जनता की सेवा में एकजुटता के साथ जुटें.

जनप्रतिनिधियों से अपील...

कटारिया का यह बयान उस समय आया है जब 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग को कोरोना वैक्सीनेशन नि:शुल्क कराए जाने की मांग को लेकर गहलोत सरकार और भाजपा नेता आमने-सामने हैं. कटारिया ने एक बयान जारी कर कहा कि वर्तमान समय में प्रदेश में कोरोना का विस्फोट हुआ है और यह स्थिति आपातकाल के बाद ऐसी दूसरी स्थिति है, जब जीवन बचाने के लिए जंग लड़ना पड़ रही है.

पढ़ें :राजस्थान : कोरोना जन जागरण अभियान को फिर शुरू करने की तैयारी, जनप्रतिनिधियों को दिया जाएगा जिम्मा

ऐसे में हम सब जनप्रतिनिधियों का यह कर्तव्य है कि एकजुटता के साथ सब मिलकर अपने सामर्थ्य के अनुसार जन सेवा में जुटें और जितने ना हो सके जन सेवा करते रहें. कटारिया ने कहा कि विधानसभा के दौरान भी हमारे दल ने कोरोना की जंग में पूरा साथ देने की बात कही थी और अब भी सब से यही निवेदन है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details