राजस्थान

rajasthan

7 करोड़ जनता का प्रतिनिधित्व करने वाली सरकार 5 स्टार होटल में कैद : राजेंद्र राठौड़

By

Published : Jun 12, 2020, 8:21 PM IST

राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव से पहले राजनीतिक सरगर्मियां सिर चढ़कर बोल रही है. बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर कटाक्ष किया हैं.

कोरोना महामारी  नेताओं के बीच जुबानी जंग  राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ी  jaipur news  etv bharat news  rajyasabha election 2020  cm ashok gehlot  deputy leader rajendra rathore  corona epidemic  war of words between the leaders
राजस्थान में राज्यसभा चुनाव...

जयपुर.प्रदेश में जैसे-जैसे राज्यसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है. वैसे-वैसे राजनेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत कांग्रेस नेताओं ने प्रेस वार्ता कर भाजपा पर आरोप लगाए. वहीं जवाब में भाजपा नेताओं ने भी एक के बाद एक पलटवार करना शुरू कर दिया.

राजस्थान में राज्यसभा चुनाव...

ऐसे में अब प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि 7 करोड़ जनता का प्रतिनिधित्व करने वाली प्रदेश सरकार पिछले 2 दिनों से पांच सितारा होटल में कैद है, जो प्रदेश की जनता के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. राठौड़ ने एक बयान जारी कर यह भी कहा कि प्रदेश में कोरोना मरीज से निपटने के लिए महामारी एक्ट लागू किया गया है और शादी समारोह में भी 50 से अधिक लोग एकत्रित नहीं हो सकते. लेकिन मौजूदा गहलोत सरकार ने इस एक्ट की धज्जियां उड़ा दी और 100 से ज्यादा कांग्रेस और अन्य नेताओं को होटल में रखकर एडवाइजरी की अवहेलना की है.

यह भी पढ़ेंःपैसे के हस्तांतरण में संलिप्त लोगों को जेल के सलाखों के पीछे जाना ही पड़ेगाः रणदीप सुरजेवाला

राठौड़ ने कहा कि आज जब प्रदेश में गर्मी और तापमान बढ़ रहा है, तब सरकार और सरकार के नुमाइंदे पांच सितारा होटलों में AC की हवा में आराम फरमा रहे हैं. राठौड़ ने कहा कि गहलोत सरकार भाजपा पर लगातार आरोप लगा रही है. लेकिन इसके पीछे असली वजह कांग्रेस के भीतर चल रही अंतर कलह है, जिसको थामने के लिए अब मुख्यमंत्री और कांग्रेस ने होटल में कैंप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details