राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कल अध्यक्ष बने हैं, योग्यता होगी तो मुख्यमंत्री भी बन जाएंगे : कटारिया

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को भावी मुख्यमंत्री के रूप में प्रोजेक्ट करने के लिए उनके स्वागत समारोह में लग रहे नित नए नारों के बीच नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया का एक बड़ा बयान आया है. अपने इस बयान के जरिए कटारिया ने उत्साही भाजपा कार्यकर्ता और नेताओं को न केवल पार्टी की रीति-नीति और सिद्धांत बताए, बल्कि इशारों ही इशारों में बहुत कुछ कह डाला.

By

Published : Dec 11, 2019, 2:26 PM IST

eader of opposition kataria  chief minister of poonia  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया  नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया  slogan related to future chief
कल अध्यक्ष बने हैं योग्यता होगी तो मुख्यमंत्री भी बन जाएंगे : गुलाबचंद कटारिया

जयपुर.प्रदेश भाजपा की कमान संभाल रहे सतीश पूनिया के इन दिनों स्वागत समारोह में लग रहे भावी मुख्यमंत्री के रूप में नारे सियासी गलियारों में चर्चा का विषय है. फागी रेनवाल में ये नारे जोर शोर से लगे और अब लंदन से जयपुर लौटे सतीश पूनिया के स्वागत में भी जयपुर एयरपोर्ट पर कुछ ऐसे ही नारे सुनाई दिये.

कल अध्यक्ष बने हैं योग्यता होगी तो मुख्यमंत्री भी बन जाएंगे : गुलाबचंद कटारिया

हालांकि इस सब के बीच नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया का भी बयान आया है, जिसमें उन्होंने साफ कर दिया कि भाजपा में व्यक्ति नहीं पार्टी प्रमुख होती हैं और जहां तक मुख्यमंत्री की बात है तो पूनिया कल परसों ही अध्यक्ष बने हैं और यदि योग्यता होगी तो मुख्यमंत्री भी बन जाएंगे.

यह भी पढ़ेंः खुद का सरपंच कैसे बने, कांग्रेस ने सिर्फ इसी आधार पर पंचायतों का किया है पुर्नगठन : कटारिया

कटारिया ने अपने बयान में साफ कर दिया कि पार्टी में व्यक्तिवादिता का कोई स्थान नहीं. लेकिन कुछ उत्साही लोग इस प्रकार के नारे लगा देते हैं, जिन्हें समझाना होगा कि हमारे वहां व्यक्ति की पूजा नहीं होती. बल्कि पार्टी ही सर्वोपरि है. बता दें कि कटारिया खुद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सहित कई प्रमुख पदों पर रह चुके हैं. ऐसे में उनका यह बयान मौजूदा स्थितियों में काफी अहम माना जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details