राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पतंगबाजी के दौरान सतीश पूनिया ने पायलट पर कसा तंज...कहा- वो हवाई हैं और हम धरातलीय लोग हैं

मकर संक्रांति के अवसर पर मंत्री अरुण अग्रवाल के निवास पर भाजपा नेताओं ने पतंगबाजी का लुफ्त उठाया. इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया भी मौजूद रहे. वहीं पुनिया ने नागरिकता संशोधन एक्ट और पायलट को लेकर बयान दिए. साथ ही ईटीवी भारत से खास बातचीत की...

By

Published : Jan 14, 2020, 6:22 PM IST

Updated : Jan 14, 2020, 11:14 PM IST

पतंगबाजी  सतीश पूनिया लेटेस्ट खबर, jaipur latest news, satish poonia latest news, जयपुर खबर
पतंगबाजी के दौरान सतीश पूनिया का बयान

जयपुर.मकर सक्रांति में राजनेताओं ने भी जमकर पतंगबाजी की और पेज लड़ाई. हालांकि पतंगबाजी के इस महोत्सव में भाजपा नेता नागरिकता संशोधन एक्ट के समर्थन में अपने जन जागरण अभियान को साधते हुए भी नजर आए. भाजपा के प्रदेश मंत्री अरुण अग्रवाल के निवास पर भाजपा नेताओं ने पतंगबाजी का लुफ्त उठाया. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया सतीश पूनिया ने इस दौरान कई पेज काटे. पतंगबाजी के दौरान ईटीवी भारत ने की सतीश पूनिया से खास बात..

पतंगबाजी के दौरान सतीश पूनिया का बयान

साथ ही सियासी बयानबाजी के जरिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट पर भी निशाना साधा. खासतौर पर नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर आए. सचिन पायलट के बयान पर उन्होंने पलटवार करते हुए पायलट को हवाई नेता तक बता दिया. पुनिया ने कहा कि जैसा कि पायलट का नाम है, वह हवा में ही रहते हैं . जबकि हम धरातली लोग हैं और धरातल में रहकर ही बात करते हैं.

यह भी पढ़ें- कैसे बढ़ेगा भारतः नौनिहालों को तो छोड़िए...यहां तो 'मास्टर जी' को भी नहीं आता क,ख, ग....

बता दें कि पुनिया ने यह बात सचिन पायलट के कुछ बयान पर कही. जिसमें उन्होंने नागरिकता संशोधन एक को लेकर कहा था, कि भाजपा के लोग इस मामले में धरातल पर सोच कर बयान दे.

यह नेता रहे मौजूद
पतंगबाजी उत्सव में भाजपा के कई नेता मौजूद रहे. इनमें प्रदेश महामंत्री भजन लाल शर्मा, प्रदेश सचिव अरुण अग्रवाल, मुकेश दाधीच, पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता, मीडिया विभाग प्रमुख विमल कटियार, संपर्क प्रमुख आनंद शर्मा, बीजेपी युवा मोर्चा महामंत्री राजेश गुर्जर, अल्पसंख्यक बोर्ड के पूर्व सदस्य मुनव्वर खान सहित कई आला नेता मौजूद रहे.

Last Updated : Jan 14, 2020, 11:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details