राजस्थान

rajasthan

जालोर बीजेपी विधायक की गाड़ी का शीशा तोड़कर लैपटॉप समेत अन्य समान चोरी, अज्ञात युवकों ने पुलिस को लौटाया बैग

By

Published : Sep 23, 2021, 6:57 PM IST

जयपुर में जालोर के बीजेपी विधायक जोगेश्वर की गाड़ी के शीशे तोड़कर चोरों ने लैपटॉप और कुछ अन्य समान चुरा लिया. लेकिन कुछ देर बाद ही दो युवकों ने चोरी किया हुआ लैपटॉप से भरा बैग कोतवाली थाने पर पहुंचा दिया.

जालोर विधायक का लैपटॉप चोरी, Jalore MLA laptop stolen
विधायक की गाड़ी का शीशा तोड़कर लैपटॉप चोरी

जयपुर.राजधानी में चोरों के हौसले हर दिन बुलंद हो रहे हैं. जयपुर के सबसे व्यस्ततम मार्ग एमआई रोड पर बीजेपी विधायक की खड़ी गाड़ी के शीशे तोड़कर लैपटॉप समेत अन्य सामान चोरी होने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने कार के शीशे तोड़कर लैपटॉप समेत अन्य सामान चोरी कर लिया.

पढ़ेंःकोटा ACB की बारां में बड़ी कार्रवाई: 22 हजार की रिश्वत लेते उद्यान विभाग का सहायक एग्रीकल्चर ऑफिसर गिरफ्तार

हालांकि थोड़ी देर बाद दो अज्ञात युवक ने विधायक की गाड़ी से चोरी हुआ सामान कोतवाली थाने पर पहुंचा दिया. दोनों युवकों ने कहा कि उन्हें बैग सड़क पर पड़ा मिला था. मामला विधायकपुरी थाना पुलिस का था. इसलिए कोतवाली पुलिस ने बैग विधायकपुरी थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया. विधायक जोगेश्वर अपने साथियों के साथ खाना खाने के लिए एमआई रोड स्थित होटल नटराज पहुंचे थे और इस दौरान चोरी की वारदात हो गई. दिनदहाड़े भरी सड़क पर हुई वारदात पुलिस के सिस्टम पर सवालिया निशान खड़े कर रही है.

जानकारी के मुताबिक जालोर विधायक जोगेश्वर एमआई रोड स्थित एक होटल पर खाना खाने के लिए रुके थे. इस दौरान अज्ञात चोरों ने शीशा तोड़कर गाड़ी में रखा बैग निकाल लिया. बैग में लैपटॉप, चेक बुक समेत अन्य जरूरी कागजात रखे हुए थे. जैसे ही विधायक वापस होटल से बाहर निकले, तो गाड़ी का कांच टूटा हुआ था और अंदर रखा हुआ बैग गायब था. वारदात की सूचना पुलिस को दी गई.

पढ़ेंःबाड़मेर एसपी ने कड़ी सुरक्षा के बीच प्रेमी युगल को भेजा घर, परिवार से जान का खतरा बताया

सूचना मिलते ही विधायकपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले हैं. वहीं, इस पूरे मामले को लेकर एक नया मोड़ सामने आया है. चोर बैग को सड़क पर छोड़ कर भाग गए. दो अज्ञात युवकों ने कोतवाली थाने पहुंचकर बैग पुलिस के हवाले किया, जो के विधायक की गाड़ी से चोरी हुआ बैग निकला. पुलिस की मानें तो वारदात में शामिल गिरोह के बारे में सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details