राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

झुंझुनू से शातिर भू-माफिया गिरफ्तार, 64 लाख की धोखाधड़ी का आरोप

64 लाख की धोखाधड़ी के मामले में शातिर भूमाफिया गोवर्धन पूनिया को जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की स्पेशल टीम ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को झुंझुनूं में गिरफ्तार किया है, जिसके बाद पुलिस उसे जयपुर लेकर आएगी. जहां उसके अन्य आपराधिक रिकॉर्ड को भी खंगाला जाएगा.

By

Published : Dec 27, 2019, 8:56 PM IST

भूमाफिया गोवर्धन पूनिया गिरफ्तार, land mafia Goverdhan Poonia arrested
भूमाफिया गोवर्धन पूनिया गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की स्पेशल टीम ने शुक्रवार को जमीन धोखाधड़ी के मामले में शातिर भूमाफिया को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गोवर्धन पूनिया को झुंझुनू से गिरफ्तार किया है, जिसको पुलिस जयपुर लेकर आएगी. बता दें कि भू माफिया गोवर्धन पूनिया पर 64 लाख की धोखाधड़ी का मामला दर्ज है.

भूमाफिया गोवर्धन पूनिया गिरफ्तार

दरअसल, साल 2015 में परिवादी अशोक ने आरोपी गोवर्धन पूनिया के खिलाफ मानसरोवर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था. रिपोर्ट में बताया गया कि गोवर्धन पूनिया ने परिवादी को आईटी कॉलेज बेचने का झांसा देकर 64 लाख की धोखाधड़ी की. जिसके बाद सालों बीत गए लेकिन आरोपी ने ना तो रुपए लौटाए और ना ही जमीन दी.

पढ़ें- धौलपुर पुलिस को मिली कामयाबी, 23 साल से फरार चल रहे बदमाश को किया गिरफ्तार

वहीं, पुलिस के डर से आरोपी गोवर्धन पूनिया बार-बार अपना ठिकाना बदल कर फरारी काट रहा था. लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद शुक्रवार को आखिरकार पुलिस की स्पेशल टीम उसको झुंझुनू से गिरफ्तार कर लिया.

फिलहाल, पुलिस आरोपी भू माफिया गोवर्धन पूनिया को झुंझुनू से जयपुर लेकर आ रही है. जहां आरोपी को सीधे मानसरोवर थाने ले जाया जाएगा. वहीं, पुलिस आरोपी से पूछताछ करेगी. जिसके बाद ही पूरे प्रकरण के अलावा और अन्य मामलों में भी खुलासे होने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details