राजस्थान

rajasthan

महिला मेजर की कार से सूटकेस चोरी, मौजूद थे कीमती सामान और आर्मी के दस्तावेज

By

Published : Apr 12, 2022, 12:35 PM IST

घर के बाहर खड़ी कार से चोरी हुए सूटकेस को लेकर मेजर कपिला सक्सेना और उनकी बहन डॉ. मनीषा सक्सेना ने पुलिस में शिकायत दर्ज (Army Major Suitcase contains Documents) करवाई है. शिकायतकर्ता मेजर कपिला सक्सेना मिलिट्री हॉस्पिटल में कार्यरत हैं जो सोमवार को अपनी बहन डॉ. मनीषा सक्सेना के साथ टोंक रोड मिलाप नगर स्थित अपने मकान पर आई थीं.

Lady Army Officer suitcase stolen
महिला मेजर की कार से सूटकेस चोरी

जयपुर. राजधानी के बजाज नगर थाना इलाके में चोर एक आर्मी की महिला मेजर की कार से सूटकेस चुरा (Lady Army Officer suitcase stolen) कर ले गए. जिसमें महिला सैन्य अधिकारी के अलावा उनकी बहन का भी सामान रखा हुआ था. सूटकेस में गहने, ऑस्ट्रेलियन डॉलर, पासपोर्ट, सैन्य दस्तावेज (Army Major Suitcase contains Documents) और पढ़ाई से संबंधित अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज रखे हुए थे. वारदात को लेकर मेजर कपिला सक्सेना और उनकी बहन डॉ. मनीषा सक्सेना ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

मिलिट्री अस्पताल में कार्यरत हैं मेजर: प्रकरण की जांच कर रहे एसआई प्रकाश राम ने बताया कि मेजर कपिला सक्सेना मिलिट्री हॉस्पिटल में कार्यरत हैं जो सोमवार को अपनी बहन डॉ. मनीषा सक्सेना के साथ टोंक रोड मिलाप नगर स्थित अपने मकान पर आई थी. जहां उन्होंने अपनी कार घर के बाहर खड़ी की जिसमें एक सूटकेस रखा हुआ था. देर रात घर के बाहर खड़ी कार में से चोरों ने सूटकेस चुरा लिया. घर के बाहर से आवाज आने पर जब परिवार के सदस्यों ने जाकर कार संभाली तो उसमें रखा हुआ सूटकेस गायब मिला.

पढे़ं- Jaipur Police Action on Cyber Crime : आर्मी अधिकारी बनकर ऐप के जरिए लाखों की ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

आई डी समेत अहम दस्तावेज ले गया चोर:सूटकेस में ऑस्ट्रेलियन पासपोर्ट, 2000 ऑस्ट्रेलियन डॉलर, सोने के आभूषण, सेना का आई कार्ड व अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज रखे हुए थे. इसके बाद परिवार के सदस्यों के साथ मेजर कपिला सक्सेना पुलिस थाने पहुंची और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ सूटकेस चोरी का मामला दर्ज (Lady Officer Files report against Theft) करवाया. फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच करना शुरू किया है और घटनास्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details