राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

RLD का समर्थन कांग्रेस के साथ, BJP विधायकों को तोड़ने का काम कर रही : कृष्ण कुमार सारण

राजस्थान में राजनीतिक उठापटक के बीच राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेशाध्यक्ष कृष्ण कुमार सारण ने बड़ा बयान दिया हैं. सारण ने यह स्पष्ट कर दिया है कि उनकी पार्टी का समर्थन पूरी तरह से गहलोत सरकार के साथ है.

By

Published : Jul 13, 2020, 4:20 PM IST

jaipur news  rajasthan news  rajasthan congress  political news  politics in rajasthan  gehlot government  national lok dal  krishna kumar saran
प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण कुमार सारण का बयान...

जयपुर.प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण कुमार सारण का बयान आया है. सारण ने कहा कि उनकी पार्टी का समर्थन पूरी तरह से वर्तमान की गहलोत सरकार के साथ है. सारण ने यह बयान जारी कर पूरे सियासी घटना के मामले में बीजेपी को आड़े हाथों लिया.

सारण ने कहा कि राजस्थान में विधायकों को तोड़ने का काम बीजेपी कर रही है. उनकी पार्टी इसे नैतिक रूप से गलत मानती है. उनके अनुसार राष्ट्रीय लोक दल ने कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. लिहाजा वे अब भी कांग्रेस के साथ ही हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय लोक दल से विधायक डॉ. सुभाष गर्ग गहलोत सरकार में मंत्री भी हैं.

प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण कुमार सारण का बयान...

बता दें कि राजस्थान में सियासी उठापटक का दौर जारी है. सोमवार को कांग्रेस विधायकों की बैठक में भी करीब डेढ़ दर्जन विधायक नदारद रहे. इसके बाद प्रदेश की गहलोत सरकार पर संकट के बाद मंडराने शुरू हो गए थे. इसी बीच राष्ट्रीय लोक दल ने अपना समर्थन यथावत रखने का एलान किया है.

यह भी पढ़ेंःराजस्थान में घमासान : गहलोत का फायदा या पायलट को नुकसान

आपको बताते चलें कि राजस्थान की सियासत पर नजर रखने वाले इस बात को तस्दीक करते हैं कि इस महासंकट के बाद नुकसान कांग्रेस को हुआ है और फायदे में बीजेपी रही है. पार्टी के अन्दर जो अंतर्विरोध था, वो खुलकर सामने आ गया है. एक बात और मजबूती के साथ सामने आई है कि कांग्रेस ने राजस्थान की स्थिति को समझने में विलम्ब किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details