राजस्थान

rajasthan

CM गहलोत पर किरोड़ी मीणा का पलटवार..भाजपा नेताओं को मूर्ख बताने पर कहा- सेंस की कमी तो राहुल गांधी में है

By

Published : Oct 12, 2021, 8:16 PM IST

Updated : Oct 12, 2021, 10:06 PM IST

भाजपा राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने भाजपा नेताओं को मूर्ख और बेवकूफ बताया. किरोड़ी ने तंज कसते हुए कहा कि सेंस की कमी तो राहुल गांधी में है.

Kirodi Lal Meena
Kirodi Lal Meena

जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाजपा नेताओं को मूर्ख और बेवकूफ बताने के बयान पर भाजपा राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने पलटवार करते हुए कहा कि सेंस की कमी तो उनके नेता राहुल गांधी में है, जो संवेदनशील घटनाओं पर राजनीतिक पर्यटन करते हैं. उन्होंने कहा कि कोई बड़ी घटना होने पर विपक्ष के नेताओं का वहां जाना स्वाभाविक है, लेकिन इसका उद्देश्य कोरी राजनीति करना नहीं होनी चाहिए.

पढ़ें : सोनिया-राहुल-प्रियंका यहां क्यों आएं ? BJP में मूर्ख लोगों को वास्विकता पता नहीं और बयानबाजी करते हैं - गहलोत

डॉ. मीणा ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि राहुल गांधी 2016 में डेल्टा मेघवाल के परिजनों से मिलने बाड़मेर आए और न्याय की लड़ाई में उनके साथ खड़े होने का भरोसा दिया, लेकिन सत्ता में आने के बाद कांग्रेस इस परिवार को भूल गई. नियमानुसार इस परिवार को 10 लाख रुपए की सहायता मिलनी चाहिए थी, लेकिन अभी मात्र 90 हजार रुपए की राशि उन्हें मिली है. डेल्टा के पिता ने बैंक व साहुकारों से कर्ज लेकर और अपनी पुश्तैनी जमीन बेचकर मुकदमा लड़ा है.

किरोड़ी मीणा का पलटवार

पढ़ें : दलित युवक हत्याकांड: विधायक दिलावर ने कहा- सीएम गहलोत 'मौनी बाबा', राजस्थान में दलित अत्याचार नहीं दिखता

गौरतलब है कि बीकानेर कोर्ट ने मंगलवार को आरोपी पीटीआई को आजीवन और कॉलेज प्रिंसिपल व हॉस्टल वार्डन को छह-छह साल कारावास की सजा सुनाई है. सांसद ने कहा कि गहलोत को इस बात का जवाब देना चाहिए कि डेल्टा के परिजनों को अभी तक पूरी सहायता राशि क्यों नहीं मिली. यह भी बताना चाहिए कि राहुल गांधी ने राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पीड़िता के परिवार से कितनी बार संपर्क किया और क्या मदद की. उन्होंने कहा कि भाजपा राजनीतिक पर्यटन के खिलाफ रही है और हमेशा रहेगी.

Last Updated : Oct 12, 2021, 10:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details