राजस्थान

rajasthan

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के बीच उस रात को क्या हुआ था, जानिए...

By

Published : Sep 4, 2021, 11:39 AM IST

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मौत से पहले उस रात को क्या हुआ था. जानिए...

सिद्धार्थ शुक्ला
सिद्धार्थ शुक्ला

जयपुर. अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की अचानक मौत ने हर किसी को तगड़ा झटका दिया है. 2 सितंबर की सुबह सिद्धार्थ की हार्ट अटैक (Sidharth Shukla heart attack) के कारण मौत हो गई. किसी को भी यकीन नहीं है कि सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं हैं. सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का तो बुरा हाल है.

शहनाज के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) ने हाल ही बताया था कि सिद्धार्थ की मौत के बाद से शहनाज बात करने की स्थिति में नही हैं. वह कुछ बोल नहीं रही हैं. इसी बीच पता चला है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज की गोद में आखिरी सांस ली.

पढे़ं : सिद्धार्थ शुक्ला की ये थी पहली जॉब, 'बालिका वधू' से Bigg Boss तक ऐसा रहा सफर

जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ बुधवार रात को 9:30 बजे घर वापस आए थे और तब उन्होंने बेचैनी होने की शिकायत की थी. उस वक्त घर पर सिद्धार्थ की मां और शहनाज गिल मौजूद थीं. पहले तो उन्होंने सिद्धार्थ को नींबू पानी दिया और फिर आईसक्रीम खिलाई, ताकि सिद्धार्थ को आराम महसूस हो. लेकिन सिद्धार्थ को आराम नहीं मिला. उन्हें फिर सीने में दर्द और बेचैनी होने लगी. तब उनकी मां और शहनाज ने उन्हें आराम करने के लिए कहा.

सिद्धार्थ शुक्ला सो नहीं पा रहे थे तो उन्होंने शहनाज को अपने पास रुकने और पीठ थपथपाने के लिए कहा. 1:30 बजे के आसपास सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज की गोद में ही सो गए और नींद में ही उनकी मौत हो गई.

पढे़ं : सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से शहनाज गिल का हुआ बुरा हाल, पिता बोले-मेरी बेटी....

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज ने अपने पिता संतोष सिंह से कहा, 'मैं अब कैसे जिऊंगी पापा, उसने मेरे हाथों में दम तोड़ दिया और वो मेरे सामने पूरी दुनिया छोड़कर चला गया, मैं क्या करूंगी और कैसे रहूंगी.' इससे पता चलता है कि सिद्धार्थ के निधन से शहनाज पूरी तरह टूट चुकी हैं और उनका रो-रोकर क्या हाल हो रहा होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संतोष सिंह ने कहा कि शहनाज मुंबई में अकेली थी, लेकिन सिद्धार्थ और उनकी फैमिली ने उसका पूरा ख्याल रखा और इसलिए उन्हें बेटी की चिंता कम होती थी, क्योंकि वह एक परिवार की तरह मेरी बेटी का ध्यान रखते थे.

पढे़ं : सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर बोलीं एक्ट्रेस अलीशा खान, बॉडी मेंटेन के लिए ये खाना खतरनाक

बता दें, शहनाज मुंबई में अकेली थीं और सिद्धार्थ के सबसे ज्यादा करीब थीं. दोनों की मुलाकात टीवी शो बिग बॉस 13 में हुई थी, जहां यह दोनों खेल में अंत तक बन रहे थे. वहीं, सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद से सिद्धार्थ और शहनाज मुंबई में साथ-साथ थे और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details