राजस्थान

rajasthan

महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार पर बोले किरोड़ीलाल मीणा, कहा- पीएम मोदी है तो मुमकिन है

By

Published : Nov 23, 2019, 5:17 PM IST

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर शनिवार सुबह विराम लग चुका है. वहीं, भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि पीएम मोदी ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिया है. उन्होंने कहा कि 'मोदी है तो मुमकिन है' नारा अब राजस्थान में भी चलेगा.

महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार पर बोले किरोड़ीलाल मीणा, Maharashtra government news

जयपुर.महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चले महानाटक में शनिवार सुबह विराम लग चुका है. महाराष्ट्र में बीजेपी और एनसीपी ने मिलकर सरकार बना ली है और देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद की शपथ भी ले ली है. हालांकि, अभी भी सीट पूरी नहीं होने पर असमंजस की स्थिति बनी हुई है. लेकिन महाराष्ट्र में एक रात में जो भी हुआ उसको लेकर भाजपा में खुशी का माहौल है.

महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार पर बोले किरोड़ीलाल मीणा

वहीं, भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि रात को हल्का सा झटका हुआ और लग रहा था कि अब भाजपा की सरकार बनना नामुमकिन है. लेकिन पीएम मोदी ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिया. इस दौरान मीणा ने कहा कि अब यह नारा राजस्थान में भी चलेगा मोदी है तो मुमकिन है. मीणा ने कहा कि शिवसेना और बीजेपी की विचारधारा एक थी, लेकिन शिवसेना विचारधारा से भटक चुकी है जिसका नतीजा आज देखने को मिला है.

पढ़ें- BJP को समर्थन देने का फैसला NCP का नहीं: शरद पवार

उधर, निकाय चुनाव में हुई भाजपा की करारी हार के बाद भाजपा की आंतरिक गुटबाजी खुलकर सामने आने लगी है. पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल के सवाल खड़े करने के बाद अब डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने भी निकाय चुनाव में हार का कारण पार्टी में आपसी लड़ाई और गलत टिकट वितरण करार दिया है. मीणा ने कहा कि पार्टी में हल्की-फुल्की आपसी लड़ाईयां थी और टिकट वितरण में धड़ेबाजी हुई, जिसकी वजह से ऐसे परिणाम आए लेकिन गलतियों को सुधार लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details