राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Exclusive: राहुल गांधी मेरी भावनाओं को सपोर्ट करने जयपुर आ रहे : किरोड़ी लाल मीणा

राहुल गांधी मंगलवार को जयपुर में युवा आक्रोश रैली को संबोधित करने आ रहे हैं. इसे लेकर किरोड़ी लाल मीणा का बयान आया है, कि राहुल गांधी उनकी भावनाओं को सपोर्ट करने जयपुर आ रहे हैं.

By

Published : Jan 27, 2020, 2:34 PM IST

Updated : Jan 28, 2020, 7:08 AM IST

jaipur news, जयपुर न्यूज, युवा आक्रोश रैली, jaipur news
राहुल गांधी के दौरे पर चुटकी

जयपुर.कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को जयपुर में 'युवा आक्रोश रैली' को संबोधित करने आ रहे हैं. इसे लेकर भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है, कि राहुल गांधी उनकी भावनाओं का सपोर्ट करने ही जयपुर आ रहे हैं.

राहुल गांधी के दौरे पर मीणा का बयान

ईटीवी भारत से खास बातचीत में राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा, कि आज प्रदेश का ही नहीं देश का युवा आक्रोशित है, क्योंकि राजस्थान में CAA को लागू नहीं किया जा रहा है. वहीं देश भर में चल रही आर्थिक मंदी से जुड़े सवाल पर मीणा ने कहा, कि मंदी पूरे विश्व में है, लेकिन मोदी सरकार देश में इसे नियंत्रित कर रही है और आने वाले बजट में इसके लिए कई सौगातें भी सामने आएगी.

राहुल गांधी पर कसा तंज...

प्रदेश में पिछले कई माह से डॉ. किरोड़ी लाल मीणा बेरोजगार छात्र-छात्राओं के आंदोलन में सक्रिय हैं. कई बार तो खुद उन्होंने ही इन आंदोलनों की अगुवाई भी की है. अब जब राजस्थान में बेरोजगार युवाओं को संबोधित करने खुद राहुल गांधी आ रहे हैं तो मीणा इस पर कटाक्ष करने से पीछे कैसे रहते.

राहुल गांधी के दौरे पर चुटकी

मीणा ने चुटकी भरे अंदाज में कहा, कि राजस्थान में उनकी अगुवाई में शुरू हुआ बेरोजगार युवाओं का आंदोलन, फिलहाल स्थगित है. इसलिए राहुल गांधी उनकी भावनाओं को सपोर्ट करने जयपुर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें. दौसाः किसान आंदोलन लगातार पांचवें दिन भी जारी, सांसद मीणा करेंगे सरकार से वार्ता

साथ ही मीणा ने यह भी कहा, कि राजस्थान में बेरोजगारों का आंदोलन स्थगित जरूर है, लेकिन बंद नहीं हुआ. आने वाले समय में बेरोजगार युवा और किसान को लेकर एक बड़ी सभा करेंगे. उन्होंने यह भी कहा, कि राजस्थान की सरकार का स्वभाव बेरोजगार युवाओं के प्रति सही नहीं है. इसके चलते बेरोजगारों को अपनी मांग मनवाने के लिए कड़ाके की ठंड में पानी की टंकियों पर चढ़ना पड़ता है.

केंद्रीय बजट से है काफी उम्मीद, मिलेगी कई सौगातें : मीणा

आगामी केंद्रीय बजट से डॉ. मीणा को काफी उम्मीदें हैं. खासतौर पर राजस्थान के लिए इस बजट में कई सौगातें मिलने का दावा मीणा कर रहे हैं. ईटीवी भारत से खास बातचीत में सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा, कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण अपने बजट में राजस्थान में पेयजल के लिए विशेष बजट का प्रावधान करेंगी.

साथ ही स्पेशल कॉरिडोर के लिए भी एक बड़े बजट का प्रावधान किया जाएगा. मीणा ने कहा, कि हमारी सरकार का बजट रोजगार परक होगा. इसमें काफी संख्या में लोगों को रोजगार मिल सकेगा.

Last Updated : Jan 28, 2020, 7:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details