राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर में प्रधानमंत्री की सभा में पैसे देकर बुलाई गई भीड़ : प्रताप सिंह खाचरियावास

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रधानमंत्री मोदी की सभा में जुटी भीड़ को खरीदी हुई भीड़ करार देते हुए कहा कि मोदी की सभा में अब जनता पैसे देकर ही बुलाई जाती है. वो जमाना गया जब नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए जनता खुद चलकर आती थी.

By

Published : May 2, 2019, 4:48 PM IST

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास

जयपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बुधवार को जयपुर में हुई जनसभा के बाद जयपुर सीट पर कांग्रेस के नेता भी प्रचार में जुट गए हैं. बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में दो सभाएं की. गुरुवार को जयपुर के जिला अध्यक्ष और परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रधानमंत्री मोदी की सभा में भीड़ को खरीदी हुई भीड़ करार दिया है.

प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सभा में अब जनता पैसे देकर ही बुलाई जाती है. वो जमाना गया जब नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए जनता खुद चलकर आती थी. वहीं उन्होंने कहा कि जयपुर में आकर प्रधानमंत्री ने अजहर मसूद की बात की, जो पूरी तरीके से गलत है. क्योंकि हर सरकार इस तरीके के आतंकियों को ब्लैक लिस्ट करने का प्रयास करती है. अगर मोदी जी को कुछ बोलना ही था, तो ये बात बोलते कि अजहर मसूद को उनकी पूर्ववर्ती सरकार के नुमाइंदे पाकिस्तान छोड़कर आए थे.

जयपुर में प्रधानमंत्री की सभा में पैसे देकर बुलाई गई भीड़ : प्रताप सिंह खाचरियावास

वहीं उन्होंने प्रदेश भाजपा में गुटबाजी की बात को कहते हुए कहा कि प्रदेश भाजपा में गुटबाजी इस कदर हावी है, कि प्रधानमंत्री की सभा में भी वसुंधरा राजे नहीं आई. जो प्रदेश की दो बार मुख्यमंत्री रह चुकी हैं, और 3 महीने पहले तक मुख्यमंत्री का चेहरा थीं. इस दौरान खाचरियावास ने जयपुर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति खंडेलवाल की जीत का दावा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details