राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

CM गहलोत के आरोप पर कटारिया का जवाब, कहा- सरकार आपकी और प्रशासन भी आपका, फिर इन बातों का क्या औचित्य

प्रदेश में राज्यसभा चुनाव को लेकर राजनीति चरम पर है. वहीं, सीएम गहलोत ने आरोप लगाया है कि विधायकों को खरीदने का प्रयास किया जा रहा है. जिसके बाद अब नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने सीएम के इस बयान पर पलटवार किया है और कहा है कि इस तरह के आरोपों का कोई औचित्य नहीं है.

By

Published : Jun 11, 2020, 12:54 PM IST

jaipur news, rajasthan news, hindi news
कटारिया ने साधा गहलोत पर निशाना

जयपुर. राज्यसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सियासी आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से लगाए गए विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों पर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने पलटवार किया है. कटारिया ने मुख्यमंत्री से पूछा है कि प्रदेश में सरकार आपकी है और प्रशासन भी आपका, तो इस प्रकार के आरोपों का क्या औचित्य है. कटारिया ने यह भी कहा कि यदि आपने आरोप लगाया है तो उसका प्रमाण भी सबको दें, नहीं तो इन आरोपों का कोई औचित्य नहीं है.

कटारिया ने साधा गहलोत पर निशाना

कटारिया ने मुख्यमंत्री की ओर से लगाए गए आरोपों और तर्कों को भी अजीब बताया और कहा कि एक तरफ तो मुख्यमंत्री दावा करते हैं कि सब निर्दलीय उनके साथ हैं और कांग्रेस के विधायक और परिवार एकजुट है. वहीं, दूसरी तरफ अपनी ही सरकार और प्रशासन में वह इन विधायकों की खरीद-फरोख्त को लेकर आरोप लगा रहे हैं, जो समझ के परे है. कटारिया ने कहा कि फूट कांग्रेस के घर में ही है और यह अब सबके सामने आ चुका है. जिसके चलते कांग्रेस को अपने विधायकों को एक होटल में रखना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें :विधायकों की खरीद-फरोख्त का हो रहा प्रयास, बड़ी तादाद में जयपुर पहुंचा कैश : CM गहलोत

गौरतलब है कि बुधवार को कांग्रेस विधायकों को दिल्ली रोड स्थित एक होटल में ले जाकर रखा गया है. उसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा और केंद्र सरकार पर विधायकों के खरीद-फरोख्त और प्रलोभन देने से जुड़े कई गंभीर आरोप भी लगाए. ऐसे में अब भाजपा नेता इन आरोपों को सिरे से नकारते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से आरोपों का प्रमाण मांग रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details