राजस्थान

rajasthan

राजस्थान के चुनावी मैदान में दमदार उपस्थिति के मूड में आम आदमी पार्टी, 24 अप्रैल से निकालेगी कार्यकर्ता संवाद यात्रा...

By

Published : Apr 21, 2022, 7:33 PM IST

दिल्ली और पंजाब में अपनी सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी (आप) ने राजस्थान में सक्रियता तेज कर दी है. पार्टी आगामी 24 अप्रैल से कार्यकर्ता संवाद यात्रा (Party worker communication tour of AAP in Rajasthan) निकालेगी, जिसमें राज्य के आगामी चुनाव की रणनीति तैयार की जाएगी. यात्रा का नेतृत्व प्रदेश चुनाव प्रभारी और दिल्ली के द्वारका से विधायक विनय मिश्रा करेंगे.

Party worker communication tour of AAP in Rajasthan
राजस्थान के चुनावी मैदान में दमदार उपस्थिति के मूड में आम आदमी पार्टी, 24 अप्रैल से निकालेगी कार्यकर्ता संवाद यात्रा...

जयपुर. दिल्ली और पंजाब में अपनी सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी (आप) ने राजस्थान में भी चुनावी कसरत तेज कर दी है. आम आदमी पार्टी प्रदेश में अपनी चुनावी सक्रियता दिखाने के लिए आगामी 24 अप्रैल से कार्यकर्ता संवाद यात्रा निकालने जा रही (Karyakarta Samvad Yatra of AAP from 24 April) है. यह यात्रा 7 संभागों में आम आदमी पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा के नेतृत्व में निकाली जाएगी. इसी संवाद यात्रा के जरिए आप राजस्थान में अपनी आगामी चुनावी रणनीति तैयार करेगी.

यह है कार्यकर्ता संवाद यात्रा का पूरा कार्यक्रम : आम आदमी पार्टी आगामी 24 अप्रैल से राजस्थान में संभाग स्तर पर कार्यकर्ता संवाद यात्रा शुरू करने जा रही है. यह यात्रा 24 अप्रैल को भरतपुर, 25 अप्रैल को जयपुर, 26 अप्रैल को अजमेर, 27 अप्रैल को कोटा, 28 अप्रैल को उदयपुर, 29 अप्रैल को जोधपुर, 30 अप्रैल को बीकानेर, 1 मई को गंगानगर और 2 मई को हनुमानगढ़ में होगी. यात्रा नेतृत्व प्रदेश चुनाव प्रभारी और दिल्ली के द्वारका से विधायक विनय मिश्रा करेंगे.

पढ़ें:राजनीतिक जमीन की तैयारीः आप किसानों और बिजली को मुद्दा बनाकर राजस्थान में जड़ें जमाने में जुटी

यात्रा के लिए प्रवेश को-ऑर्डिनेशन कमेटी का गठन : कार्यकर्ता सवांद यात्रा के लिए 8 सदस्यों की प्रदेश को-ऑर्डिनेशन टीम का गठन किया गया है, जिसमें सौरभ चौधरी, देवेंद्र यादव देव, दीपक मिश्रा, तरुण गोयल, रितेश खण्डेलवाल, महेंद्र मीणा, देवेंद्र शास्त्री और प्रशांत जैसवाल शामिल हैं. यह टीम यात्रा का को-ऑर्डिनेशन कार्य देखेगी. वहीं, कार्यकर्ता सवांद यात्रा के लिए संभाग को-ऑर्डिनेटर की नियुक्ति की गई है, जिसमें जयपुर में धर्मवीर सहारण, कोटा में नवीन पालीवाल व हिम्मत सिंह, अजमेर में कीर्ति पाठक, जोधपुर में अशोक भाटी, उदयपुर में अमित वर्मा, बीकानेर में डॉ. प्रदीप बेनिवाल और भरतपुर में डॉ. संजीव गुप्ता शामिल हैं. यह सभी संभाग को-ऑर्डिनेटर कार्यकर्ता सवांद यात्रा का सफलतापूर्वक संचालन सुनिश्चित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details