राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 10, 2019, 4:02 PM IST

Updated : Oct 10, 2019, 5:41 PM IST

ETV Bharat / city

सुमन-अर्चना के सियासी जंग में कालीचरण सराफ की एंट्री

कांग्रेस नेता अर्चना शर्मा द्वारा विधायक कालीचरण सराफ और भाजपा नेत्री सुमन शर्मा को लेकर दिए गए विवादित बयान की सियासत में अब सुमन शर्मा के बाद कालीचरण सराफ ने बयान देकर इस विवाद में एंट्री कर ली है.

Kalicharan Saraf latest statement, जयपुर कांग्रेस की अपडेट न्यूज

जयपुर. हाल ही में कांग्रेस नेता अर्चना शर्मा द्वारा विधायक कालीचरण सराफ और भाजपा नेत्री सुमन शर्मा को लेकर दिए गए विवादित बयान पर सियासत गरमा गई है. इस मामले में भाजपा विधायक कालीचरण सराफ ने अर्चना शर्मा पर जुबानी हमला बोलते हुए उन्हें छुट भैया नेता और फूलिश लेडी तक करार दे दिया है.

कालीचरण सराफ ने अर्चना शर्मा पर की बड़ी टिप्पणी

राजधानी जयपुर में कांग्रेस और भाजपा की दिग्गज महिला नेत्रियों के बीच इन दिनों जुबानी जंग तेज हो चुकी है. दोनों ही नेता एक दूसरे के खिलाफ लगातार अमर्यादित टिप्पणियां कर रही है. खासतौर पर अर्चना शर्मा ने जब सुमन शर्मा व विधायक कालीचरण सराफ के गठबंधन को लेकर जब विवादित बयान दिया तो जवाब में सुमन शर्मा और अब कालीचरण सराफ भी मैदान में आ गए.

अर्चना शर्मा ने सुमन शर्मा व कालीचरण को लेकर विवादित बोल बोले, तो कुछ ही घंटो बाद सुमन शर्मा ने भी पलटवार करते हुए अर्चना शर्मा पर जुबानी हमला बोल दिया. तब तक कालीचरण सराफ चुप रहे लेकिन अब कालीचरण सराफ ने भी अर्चना शर्मा के खिलाफ कुछ नहीं बोलते हुए भी बहुत कुछ बोल दिया.

पढ़ें: विधानसभा उप चुनाव: मंडावा के बाजार से चुनावी चर्चा, स्थानीय ही नहीं, राष्ट्रीय मुद्दे भी हावी

मतलब उनसे जब मीडिया ने अर्चना शर्मा के विवादित बयान को लेकर प्रतिक्रिया जाननी चाही तो पहले तो कालीचरण सराफ ने कहा कि वह अर्चना शर्मा जैसी छूट भैया नेताओं के बयान पर प्रतिक्रिया दे, ये उनका स्तर नहीं. सराफ यहीं नहीं रुके उन्होंने फिर कहा जिन नेताओं को तीन बार जनता ने रिजेक्ट कर दिया, उसके बारे में वह क्या प्रतिक्रिया दें और उसके बाद तो कालीचरण सराफ ने अति ही कर दी. अर्चना शर्मा को फुलिश लेडी तक करार दे दिया.

बहरहाल ये सियासी जंग कांग्रेस और भाजपा के नेताओं के बीच कम और मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर ज्यादा है. दरअसल पिछले विधानसभा चुनाव में अर्चना शर्मा कांग्रेस के टिकट पर महज 1700 वोटों से ही कालीचरण सराफ से यह चुनाव हार गई थी लेकिन प्रदेश में अब कांग्रेस की सरकार है और मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र में होने वाले तमाम विकास कार्यों में स्थानीय विधायक से ज्यादा सत्तारूढ़ दल, इस नेत्री का दखल रहता है और इसी दखल से शुरू हुई है इन नेताओं के बीच जुबानी जंग जो अब शर्मसार कर देने वाली टिप्पणियों तक पहुंच चुकी है.

Last Updated : Oct 10, 2019, 5:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details