राजस्थान

rajasthan

शुक्रवार से राजस्थान प्रवास पर रहेंगे भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा

By

Published : Sep 5, 2019, 3:20 PM IST

जेपी नड्डा शुक्रवार से राजस्थान प्रवास पर रहेंगे. जयपुर एयरपोर्ट से नड्डा का सीधे पुष्कर जाने का कार्यक्रम है. इस दौरान कई जगह उनका भव्य स्वागत किया जाएगा.

j.p nadda news, jaipur news, j.p nadda on rajasthan visit

जयपुर.भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार से राजस्थान प्रवास पर रहेंगे. शुक्रवार शाम 7 बजे जेपी नड्डा का जयपुर एयरपोर्ट पहुंचने का कार्यक्रम है. यहां पार्टी के प्रदेश नेताओं द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा. जयपुर एयरपोर्ट से नड्डा का सीधे पुष्कर जाने का कार्यक्रम है. इस दौरान कई जगह उनका भव्य स्वागत किया जाएगा.

जेपी नड्डा आएंगे राजस्थान प्रवास पर

जयपुर एयरपोर्ट के बाहर शहर भाजपा पदाधिकारी नड्डा का स्वागत करेंगे. जयपुर से लेकर पुष्कर तक कई जगह नड्डा के स्वागत कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई है, जिसमें बगरू, दूदू और किशनगढ़ में बड़े स्तर पर नड्डा का स्वागत किया जाना है.

यह भी पढ़ें- निकाय चुनाव में वाल्मीकि समाज को जोड़ने के लिए कांग्रेस ने छेड़ा घोषणाओं का सुर

स्वागत कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर गुरुवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में अहम बैठक हुई जिसमें जयपुर शहर से आने वाले भाजपा के मौजूदा और पूर्व विधायकों के साथ ही पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भी शामिल हुए.आपको बता दें कि पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जेपी नड्डा जयपुर आ रहे हैं, लिहाजा प्रदेश भाजपा से जुड़े नेता उनके स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते.

बैठक में कई नेता हुए शामिल

तैयारी बैठक में पार्टी के प्रदेश महामंत्री भजन लाल शर्मा, विधायक कालीचरण सराफ, अशोक लाहोटी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, अरुण चतुर्वेदी के साथ ही उपमहापौर मनोज भारद्वाज व भाजपा के कई पार्षद और पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details