राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अग्रवाल समाज की ओर से चलाई जा रही जनता रसोई का 57 दिन बाद समापन, 1100 गरीबों को बांटा राशन

जयपुर में अग्रवाल समाज सेवा समिति की ओर से चल रहे जनता रसोई का रविवार को समापन किया गया. इस दौरान गरीब और जरूरतमंदों को भोजन और राशन सामग्री के किट वितरित किए गए.

By

Published : May 17, 2020, 8:55 PM IST

जयपुर जनता रसोई, Jaipur Janta Kitchen
जनता रसोई का 57 दिन बाद समापन

जयपुर.वैश्विक महामारी कोरोना और लॉकडाउन के बीच प्रदेश में कोई भी व्यक्ति भूखा ना सोए, इसके लिए लंबे समय से सरकार के साथ सामाजिक संगठन और भामाशाह भी सेवा में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में ढेहर के बालाजी में अग्रवाल समाज सेवा समिति की ओर से चल रहे जनता रसोई का रविवार को समापन किया गया.

जनता रसोई का 57 दिन बाद समापन

इस दौरान गरीब और जरूरतमंदों को भोजन और राशन सामग्री के किट वितरित किए गए. अग्रवाल समाज की ओर से चलाई जा रही जनता रसोई के माध्यम से रोजाना ढाई हजार से भी ज्यादा लोगों को भोजन उपलब्ध करवाने का काम किया गया है. हाथोज धाम के महामंडलेश्वर बालमुकुंद आचार्य ने इस मौके पर अग्रवाल समाज की ओर से गरीब और बेसहारा लोगों की सहायता के लिए किए गए कार्यों की सराहना की.

पढ़ेंःजयपुर Central Jail और डिस्ट्रिक्ट जेल में कोरोना का कहर, RAC के एक जवान की मौत

भारतीय जनता पार्टी के कोषाध्यक्ष और अग्रवाल समाज सेवा समिति ढेहर का बालाजी के अध्यक्ष दिनेश मित्तल ने बताया कि अग्रवाल समाज की ओर से लॉकडाउन शुरू होने के पहले दिन से ही करीब ढाई हजार गरीब और बेसहारा लोगों को प्रतिदिन भोजन खिलाया जा रहा है. इसके साथ ही बेजुबान पशु पक्षियों के लिए चारा पानी की व्यवस्था भी की जा रही थी. 57 दिन बाद गरीबों के लिए चलाई जा रही जनता रसोई और भंडारे का समापन किया गया.

पढ़ेंःजिम्मेदार कौन? कोटा के MBS अस्पताल में स्ट्रेचर पर तड़पती मां ने बेटों के सामने तोड़ा दम

समापन कार्यक्रम में जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, हाथोज धाम के महामंडलेश्वर बालमुकुंद आचार्य समेत बीजेपी के पदाधिकारी और अग्रवाल समाज के लोग मौजूद रहे. समापन के दौरान करीब 1100 से भी ज्यादा गरीब और जरूरतमंदों को राशन सामग्री वितरित किए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details