राजस्थान

rajasthan

जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने किया कोरोना से बचाव के पोस्टर का विमोचन, मास्क और सैनेटाइजर भी बांटे

By

Published : Oct 5, 2020, 10:32 PM IST

कोरोना से बचाव के लिए जयपुर ट्रैफिक पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. सोमवार को एडिशनल पुलिस कमिश्नर राहुल प्रकाश ने कोरोना से बचाव के पोस्टर का विमोचन किया. साथ ही अजमेरी गेट पर बिना मास्क लगाए जा रहे वाहन चालकों और लोगों को मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए.

Corona rescue poster, Corona in Jaipur
जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने कोरोना से बचाव के पोस्टर का किया विमोचन

जयपुर. प्रदेश में कोरोना तेज गति से बढ़ता जा रहा है. ऐसे में लोगों में जागरूकता बढ़ाने के लिए सोमवार को कोरोना से बचाव से जुड़े पोस्टर्स का विमोचन किया गया. एडिशनल पुलिस कमिश्नर राहुल प्रकाश ने पोस्टर का विमोचन किया. इसके साथ ही अजमेरी गेट पर बगैर मास्क लगाए जा रहे वाहन चालकों और अन्य लोगों को मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया. साथ ही भविष्य में मास्क पहनने की नसीहत दी गई.

जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने कोरोना से बचाव के पोस्टर का किया विमोचन

जयपुर यातायात पुलिस के माध्यम से यह अभियान चलाया जा रहा है. 'मास्क ही वैक्सीन है' पोस्टर का विमोचन होने से आमजनों में भी जागरूकता बढ़ेगी. इस अवसर पर एडिशनल पुलिस कमिश्नर राहुल प्रकाश ने कहा कि वर्तमान में मास्क ही वैक्सीन है, इसलिए मास्क लगाने के मामले में किसी को कोताही नहीं बरतनी चाहिए. कोरोना के प्रति जागरूकता के लिए अभियान भी चलाए जा रहे हैं.

पढ़ें-डूंगरपुर हिंसा : उपद्रव भड़काने के मामले में BTP नेता हिरासत में, 16 उपद्रवी गिरफ्तार

साथ ही कहा कि पुलिस के सभी कार्यालयों में भी मास्क लगाने के साथ कोरोना गाइडलाइन की पालना की जा रही है और आने वालों से भी पालना करवाई जा रही है. सभी ट्रैफिक सिग्नल पर भी कोरोना के प्रति जागरूकता के पोस्टर और होर्डिंग लगाए जा रहे हैं ताकि सिग्नल पर रुकने वाले राहगीर इसको देखकर जागरूक हो सकें. ट्रैफिक सिग्नल पर भी मास्क बांटे जाएंगे. डीसीपी ट्रैफिक आदर्श सिंधू ने भी कहा कि मास्क लगाना अनिवार्य है. इससे आप अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा करते हैं. ऐसे में किसी हाल में मास्क लगाना नहीं छोड़ना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details