राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजस्थान रोडवेज यूनियन के पदाधिकारियों ने की दोबारा से बीट सिस्टम चालू करने की मांग

राजस्थान रोडवेज लगातार घाटे की रोडवेज होती जा रही है. रोडवेज को घाटे से निकालने के लिए भी प्रयास नहीं किए जा रहे हैं . ऐसे में अब राजस्थान रोडवेज कर्मचारी यूनियन इसको लेकर आगे आया है और परिवहन मंत्री से लगातार बातचीत कर रहा है.

By

Published : Nov 20, 2019, 5:37 PM IST

Roadways Union officer demands to start beat system again, jaipur news, जयपुर न्यूज

जयपुर. राजस्थान रोडवेज घाटे की रोडवेज होती जा रही है. रोडवेज को घाटे से उबारने के लिए निरंतर प्रयास भी नही किए जा रहे हैं, लेकिन वे सभी ही विफल साबित हो रहे हैं. ऐसे में अब राजस्थान रोडवेज के कर्मचारी यूनियन लगातार परिवहन मंत्री से मुलाकात कर रहे हैं.

रोडवेज यूनियन के पदाधिकारी ने की दोबारा से बीट सिस्टम चालू करने की मांग

ऐसे में राजस्थान रोडवेज कर्मचारी यूनियन के महासचिव देवकरण चौधरी ने परिवहन मंत्री से मुलाकात करके रोडवेज में दोबारा से बीट सिस्टम चालू करने की मांग की है. जिससे रोडवेज में भ्रष्टाचार घाटे को खत्म किया जा सके. उसके लिए परिवहन मंत्री ने भी कर्मचारी यूनियन को आश्वासन दिया है कि जल्द ही निगम बोर्ड में उसका मामला उठाया जाएगा. जिसमें नीतिगत निर्णय लेकर रोडवेज में सुधार किया जाएगा.

पढ़ेंःझालावाड़ः परिवहन विभाग ने बिना परमिट चल रही 4 बाल वाहिनियों को किया जब्त

कर्मचारी यूनियन पदाधिकारियों ने मंत्री को बताया कि राजस्थान रोडवेज में बीट सिस्टम खत्म होने से रोडवेज में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर बढ़ गया. जिसके चलते रोडवेज लगातार घाटे की ओर बढ़ती चली गई. आज के दौर में रोडवेज की व्यवस्थाओं में सुधार नहीं होगा तब तक रोडवेज को घाटे से नहीं निकाला जा सकता, क्योंकि रोडवेज में सुधार नहीं होगा तब तक वसूली का खेल चलता रहेगा. अधिकारी रोडवेज को घाटे से उबारने के लिए प्रयास नहीं करते हैं. वह तो अपने जेब में पैसा कैसे भरा जाए केवल इस पर ही ध्यान रखते हैं. राजस्थान के कुछ अधिकारियों ने भी माना है कि रोडवेज के अधिकारी ही रोडवेज को घाटे में लाने के मुख्य कारण हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details