राजस्थान

rajasthan

जयपुरः आरसीए बैठक में अलवर जिला क्रिकेट संघ को शामिल करने के आदेश

By

Published : Nov 1, 2019, 9:24 PM IST

राजस्थान हाईकोर्ट के न्यायाधीश अशोक गौड़ की एकलपीठ में अलवर जिला क्रिकेट संघ की याचिका पर सुनवाई हुई. जिसके बाद हाईकोर्ट ने आरसीए को आदेश दिए कि 4 नवंबर को होने वाली बैठक में अलवर जिला क्रिकेट संघ को शामिल करें.

राजस्थान हाईकोर्ट ने दिए आदेश Rajasthan High Court news

जयपुर. राजस्थान हाईकोर्ट ने आरसीए को आदेश दिए हैं कि वह 4 नवंबर को होने वाली बैठक में अलवर जिला क्रिकेट संघ को शामिल करें.यह आदेश न्यायाधीश अशोक गौड़ की एकलपीठ में अलवर जिला क्रिकेट संघ की याचिका पर दिए.

राजस्थान हाईकोर्ट ने आरसीए बैठक में अलवर जिला क्रिकेट संघ को शामिल करने के दिए आदेश

याचिका में कहा गया कि आरसीए ने याचिकाकर्ता सहित दो अन्य जिला संघों की मान्यता गत 7 जनवरी को समाप्त कर दी थी. जिसके चलते उन्हें आरसीए चुनाव में भी शामिल नहीं किया गया.वहीं लोकपाल ने गत 2 अक्टूबर को आदेश जारी कर आरसीए के 7 जनवरी के आदेश पर रोक लगा दी.ऐसे में याचिकाकर्ता को आरसीए की आगामी 4 नवंबर को होने वाली बैठक में शामिल करने की अनुमति दी जाए.

पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा- हमने सभी का ध्यान रखते हुए किया था स्टेट हाईवे पर टोल टैक्स फ्री

जिस पर सुनवाई करते हुए अदालत ने याचिकाकर्ता को आरसीए की बैठक में शामिल करने को कहा है. वहीं एक अन्य मामले में न्यायाधीश इन्द्रजीत सिंह ने स्कूल गेम्स फैडरेशन सहित राज्य सरकार को निर्देश दिए हैं,कि वह भोपाल में होने वाली 65वीं शुटिंग चैंपियनशिप में याचिकाकर्ता स्नेहा चौधरी सहित अन्य को शामिल करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details