राजस्थान

rajasthan

जयपुर: बाल अपचारियों के परिजनों से पुलिस करेगी पूछताछ, संलिप्तता पाए जाने पर होगी कार्रवाई

By

Published : Feb 9, 2020, 11:30 PM IST

जयपुर में गत दिनों पूर्व मुहाना थाना पुलिस की ओर से मोबाइल स्नेचिंग की वारदात में बाल अपचारियों को निरुद्ध किया गया था. अब पुलिस ने ये निर्णय लिया है कि वो बाल अपचारी के परिजनों से भी पुलिस पूछताछ करेंगे और उनकी संलिप्तता पाए जाने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

जयपुर पुलिस, jaipur news
बाल अपचारी के परिजनों से पूछताछ करेगी जयपुर पुलिस

जयपुर. राजधानी में गत दिनों पूर्व मुहाना थाना पुलिस द्वारा मोबाइल स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाली एक गैंग का पर्दाफाश किया था. जिसमें वारदात को अंजाम देने वाले बाल अपचारियों को निरुद्ध किया गया था. जिसके बाद पुलिस कमिश्नरेट के आला अधिकारियों ने यह निर्णय लिया है कि बाल अपचारी के परिजनों से भी पुलिस पूछताछ करेगी. यदि पूरे प्रकरण में परिजनों की भूमिका संदिग्ध पाई जाती है तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

बाल अपचारी के परिजनों से पूछताछ करेगी जयपुर पुलिस

एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि राजधानी में बाल अपचारियों द्वारा मोबाइल स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है. जिसे देखते हुए संबंधित थाना अधिकारियों को बाल अपचारी के परिजनों से पूछताछ करने के निर्देश दिए गए हैं.

पढ़ेंः प्रदेश में जल्द ही नई पर्यावरण नीति लेकर आएगी सरकार: सीएम गहलोत

यदि परिजनों के कहने पर ही बाल अपचारी द्वारा वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है या वारदात में परिजनों की संलिप्तता पाई जाती है, तो उन्हें गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए हैं. बाल अपचारी द्वारा की जा रही वारदातों पर लगाम लगाने के लिए जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के आला अधिकारियों द्वारा यह निर्णय लिया है और राजधानी के तमाम थाना अधिकारियों को बाल अपचारी के परिजनों से पूछताछ करने के निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details