राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः शाहपुरा पुलिस ने खुले में रात बिताने वालो को बांटे कंबल, खिल उठे चेहरे

जयपुर में खुले में रात बिताने वाले लोगों को शाहपुरा पुलिस ने कम्बल बांटे. कंबल वितरण का यह कार्यक्रम पुलिस मुख्यालय की ओर से जारी निर्देशों के अनुसार रखा गया था. क्षेत्र के बाशिंदों ने भी पुलिस विभाग की ओर से चलाई गई इस मुहिम की सराहना की है. शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक नेहा अग्रवाल ने बताया कि पुलिस आमजन के लिए सदैव तत्पर रहती है.

By

Published : Jan 2, 2020, 10:49 PM IST

Jaipur police distributed blankets,  जयपुर पुलिस ने कंबल किए वितिरित,  जयपुर की खबर,  jaipur news
जयपुर पुलिस ने कंबल किए वितिरित

जयपुर.हाड़ कंपा देने वाली सर्द रातों में खुले में रात बिताने वाले लोगों को शाहपुरा पुलिस ने कम्बल बांटे. कंबल वितरण का यह कार्यक्रम पुलिस मुख्यालय की ओर से जारी निर्देशों के अनुसार रखा गया था. कंबल पाकर खुले में रात बिताने वाले लोगों के चेहरे खिल उठे. पुलिस विभाग की ओर से कंबल वितरण कार्यक्रम को देखकर लोगों ने सराहनीय कार्य बताया

जयपुर पुलिस ने कंबल किए वितिरित

जानकारी के अनुसार पुलिस मुख्यालय की ओर से नववर्ष के उपलक्ष में सभी क्षेत्रों में खुले में रात बिताने वालों को गर्म कम्बल वितरण के लिए संबंधित पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया गया था. इसी की अनुपालना में शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक नेहा अग्रवाल, थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौधरी और अन्य पुलिसकर्मी शाहपुरा के खोरी मोड़, बिदारा मोड़ और अन्य स्थानों पर खुले में रहने वाले लोगों के डेरों में पहुंचे. लोगों को कंबल बांटा.

पढ़ेंः 2020 में अपराधों पर रोक लगाने के लिए तैयार राजस्थान पुलिस, किया खाका तैयार

पुलिसकर्मियों की तरफ से कंबल वितरण के दौरान कंबल लेने वालों की यहां भीड़ लग गई. कंबल पाकर उनके चेहरे खिल उठे. कंबल पाने वाले लोगों का कहना था कि कड़कड़ाती सर्दी में रात बिताना काफी मुश्किल होता है. पुलिस की तरफ से बांटे गए कंबल से उन्हें सर्दी से काफी राहत मिलेगी. क्षेत्र के बाशिंदों ने भी पुलिस विभाग की ओर से चलाई गई इस मुहिम की सराहना की है. शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक नेहा अग्रवाल ने बताया कि पुलिस आमजन के लिए सदैव तत्पर रहती है.

इस कार्यक्रम का उद्देश्य यही है कि पुलिस अपराधों पर रोकथाम के अलावा सकारात्मक सोच भी रखती है. इस दौरान सब इंस्पेक्टर प्यारेलाल, एएसआई जगदीश प्रसाद सैन, कांस्टेबल महेंद्र कुमार, श्रवण कुमार, सुरेंद्र कुमार, सीताराम समेत अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details