राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर अवैध हुक्का बार पर की छापेमारी कार्रवाई

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने जयपुर शहर में चल रहे अवैध रूप से हुक्का बारों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई को अंजाम दिया है. दो दिन तक विशेष अभियान चलाकर ताबड़तोड़ कार्रवाई में क्राइम ब्रांच टीम ने जयपुर शहर में करीब 60 से ज्यादा जगहों पर छापे मारे हैं.

By

Published : Apr 4, 2021, 6:35 AM IST

जयपुर में कैफे  जयपुर में क्राइम  जयपुर पुलिस  छापेमार कार्रवाई  Raid action  Jaipur Police  Crime in Jaipur  Cafe in jaipur  Illegal hookah
अवैध हुक्का बार पर कार्रवाई

जयपुर.कैफे की आड़ में चल रहे हुक्का बारों पर छापामार कार्रवाई की गई है. हुक्का बारों के खिलाफ कार्रवाई से हुक्का बार संचालकों में हड़कंप मच गया. कई हुक्का बार संचालकों ने तो कार्रवाई से बचने के लिए पहले ही बंद कर दिए.

वैशाली नगर, करणी विहार, अशोक नगर, शिप्रा पथ, मानसरोवर, मुहाना, जवाहर सर्किल, बजाज नगर, गांधी नगर और श्याम नगर में बेधड़क हुक्का बार संचालित हो रहे थे, जिनके खिलाफ कार्रवाई की गई है. क्राइम ब्रांच की टीम की इस कार्रवाई के बाद सभी हुक्का बार में धड़पकड़ मच गई. घटना के बाद पुलिस ने मौके से करीब दो दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही कार्रवाई के दौरान 70 से ज्यादा हुक्का, 72 चिलम 68 पाइप और भारी मात्रा में फ्लेवर और तंबाकू उत्पाद जप्त किए गए हैं.

यह भी पढ़ें:युवती को अपने साथ ले जाने वाले युवक के जीजा ने किया दुष्कर्म

कार्रवाई के दौरान हुक्का पीते हुए पाए जाने पर पुलिस ने कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जुर्माना भी किया है. कैफे की आड़ में हुक्का बार संचालित किए जा रहे थे. जहां पर कई सारे युवक युवतियां भी हुक्का पीते हुए पाए गए जिनके जुर्माने किए गए.

यह भी पढ़ें:सीकर: हवाला कारोबार के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव के मुताबिक एडिशनल पुलिस कमिश्नर अजयपाल लांबा के निर्देशन में डीसीपी क्राइम दिगंत आनंद और एडिशनल डीसीपी क्राइम सुलेश चौधरी के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. लगातार पुलिस की ओर से निगरानी रखी जाएगी. ताकि फिर से अवैध हुक्का बार संचालित नहीं हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details