राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः पुलिस ने किया नवगठित गिरोह का पर्दाफाश, 1 अपराधी गिरफ्तार, 5 बालक निरुद्ध

पुलिस कमिश्नरेट जयपुर की स्पेशल टीम ने राहगीर से मोबाइल फोन, पर्स और मोटरसाइकिल चोरी करने वाले नवगठित गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. साथ ही 5 अन्य बालकों को निरुद्ध किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से 7 मोबाइल फोन और 2 मोटरसाइकिल बरामद की है.

By

Published : Feb 5, 2020, 11:36 PM IST

नवगठित गिरोह का पर्दाफाश , Jaipur News
पुलिस ने किया नवगठित गिरोह का पर्दाफाश

जयपुर. पुलिस कमिश्नरेट जयपुर की स्पेशल टीम ने राहगीर से मोबाइल फोन, पर्स और मोटरसाइकिल चोरी करने वाले नवगठित गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने 5 बालकों को भी निरुद्ध किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से 7 मोबाइल फोन और 2 मोटरसाइकिल बरामद की है.

पुलिस ने किया नवगठित गिरोह का पर्दाफाश

एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया, कि सूचना के आधार पर मुहाना थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई कर नवगठित गैंग के शातिरों को गिरफ्तार किया है. ये गिरोह राजधानी में राह चलते लोगों से मोबाइल, पर्स छीनकर रफूचक्कर हो जाते हैं. साथ ही कई शातिर मोटरसाइकिल भी उड़ा लेते हैं. ऐसे में लगातार बढ़ती वारदातों को लेकर पुलिस ने छापा मार गिरोह का पर्दाफाश किया. जहां से 1 अपराधी के साथ 5 अन्य बालकों को निरुद्ध किया गया है.

पढ़ें- भारत-न्यूजीलैंड क्रिकेट मैच पर करोड़ों का सट्टा लगाने वाले 4 गिरफ्तार, करोड़ों का मिला हिसाब

गिरोह के सरगना सवाई माधोपुर निवासी शाहरुख को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उसके अन्य 5 साथी जो कि नाबालिग हैं उनको निरुद्ध किया है. साथ ही उनके कब्जे से 2 बाईक और छीने हुए 7 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. फिलहाल, अपराधी और निरुद्ध बालकों से पूछताछ के दौरान पुलिस कमिश्नरेट मुहाना, मानसरोवर, शिप्रापथ, सांगानेर, प्रताप नगर थाना क्षेत्र में से करीब 12 से अधिक राहगीरों से मोबाइल फोन, महिलाओं से पर्स और 4 मोटरसाइकिल चोरी करने की वारदातें कबूल की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details