राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: नशे की लत पूरी करने के लिए देते थे चोरी की वारदातों को अंजाम, 5 गिरफ्तार

जयपुर पुलिस ने नकबजन गैंग के 5 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने पूछताछ में आधा दर्जन नकबजनी की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है. जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के साउथ जिले की डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम और मुहाना थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई को अंजाम देते हुए नकबजन गिरोह के सरगना अजय धाकड़ सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 22, 2020, 2:53 AM IST

5 बदमाश गिरफ्तार,  जयपुर में चोर गैंग गिरफ्तार,  जयपुर में नकबजन गैंग,  जयपुर न्यूज,  राजस्थान न्यूज,  jaipur news,  rajasthan news,  Thief gang arrested in Jaipur,  5 crooks arrested
नशे की लत पूरी करने के लिए देते थे चोरी की वारदातों को अंजाम, 5 गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी पुलिस कमिश्नरेट की साउथ जिले के डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम और मुहाना थाना पुलिस ने रविवार को एक संयुक्त कार्रवाई को अंजाम देते हुए नकबजन गिरोह के 5 शातिर बदमाशों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस के हत्थे चढ़ी गैंग का सरगना अजय धाकड़ है. जो कि 50 दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था. जेल से बाहर आने के बाद अजय धाकड़ ने 4 नए सदस्यों को अपनी गैंग में शामिल किया और नकबजनी की वारदातों को अंजाम देने लगा.

गैंग का सरगना अजय धाकड़ है

राजधानी में नकबजनी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही थी. जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए नकबजन गिरोह का पर्दाफाश किया. जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के साउथ जिले की डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम और मुहाना थाना पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई को अंजाम देते हुए नकबजन गिरोह के सरगना अजय धाकड़ सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने अजय धाकड़ सहित अजय चौहान, अनिल कश्यप, मनोज छिपा और श्याम को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों से बरामद की गई बाइक भी चोरी की है

पढ़ें:झुंझुनू: पुलिस ने किया डकैती का खुलासा, नौकर गिरफ्तार

आरोपियों के पास से चुराई गई दो बाइक, एक एलईडी टीवी, दो गैस सिलेंडर और अन्य इलेक्ट्रॉनिक आइटम बरामद किए गए हैं. प्रारंभिक पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि गैंग के सदस्य नशे के आदी हैं और नशे की लत के लिए ही वह दिन में सूने मकानों की रेकी किया करते थे और फिर रात को नकबजनी की वारदातों को अंजाम देते. इसके साथ ही आरोपियों ने आधा दर्जन नकबजनी की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है. आरोपियों से बरामद की गई बाइक भी चोरी की है जिसका इस्तेमाल वह नकबजनी की वारदातों को अंजाम देने में किया करते थे. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है. जिसमें अनेक वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details