राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 28, 2020, 12:24 AM IST

ETV Bharat / city

जयपुरः मोबाइल-पर्स स्नैचिंग गैंग का पर्दाफाश, 2 बदमाश गिरफ्तार, 23 मोबाइल बरामद

जयपुर पुलिस ने मोबाइल और पर्स लूट करने वाले गिरोह के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इनके पास से चोरी के दर्जनों मोबाइल भी बरामद किए हैं.

Jaipur News, Rajasthan News
जयपुर पुलिस ने स्नैचिंग गैंग के 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार

जयपुर. राजधानी की पुलिस ने राहगीरों से मोबाइल और पर्स लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए शनिवार को दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इनके पास से चोरी के करीब 20 से अधिक मोबाइल भी बरामद किए हैं.

जयपुर पुलिस ने स्नैचिंग गैंग के 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार

शहर के सबसे चर्चित हॉटस्पॉट जीटी और डब्लूटीपी में हजारों लोग घूमने के लिए आते हैं, लेकिन इन्हीं चर्चित जगहों पर ऐसी गैंग के शातिर बदमाशों की भी निगाह है जो पलक झपकते ही मोबाइल और पर्स उड़ा लेते हैं. जयपुर पुलिस ने शनिवार को एक ऐसी ही गैंग का पर्दाफाश करते हुए बदमाश कुशल अग्रवाल और लक्ष्मण प्रसाद को दबोचा है. जिनसे पुलिस ने चोरी के 23 स्मार्टफोन, बाइक और पर्स सहित अन्य सामान बरामद किए हैं.

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी शाम के समय इंडिया गेट से गौरव टॉवर और वर्ल्ड ट्रैड पार्क पर जाते थे. वहां शराब के ठेके पर शराब पीकर अंधेरे में वारदात को अंजाम देकर वापस अपने किराए के मकान में चले जाते थे. ऐसे में पुलिस ने भी इन्हें जवाहर सर्किल के पास ही दबोचा, जहां ये किसी वारदात की फिराक में घूम रहे थे.

पढ़ेंःगहलोत के मंत्री ने जयपुराइट्स से की चीनी सामान ना खरीदने की अपील

पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व राहुल जैन के अनुसार आरोपी कुशल अग्रवाल और लक्ष्मण प्रसाद भरतपुर के रहने वाले हैं. आरोपियों ने पिछले पांच-छह महीनों में गौरव टावर, डब्ल्यूटीपी मॉल, जवाहर सर्किल गार्डन और जयपुर शहर में कई थाना इलाकों में राह चलते व्यक्तियों और महिलाओं से लूटपाट करने की वारदातें कबूल की हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details