राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर पुलिस की कार्रवाई, नकबजनी के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

जयपुर की आमेर थाना पुलिस ने नकबजनी के मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी का माल भी बरामद किया है.

By

Published : Feb 7, 2021, 4:14 AM IST

Jaipur police action,  Rajasthan News
4 आरोपी गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी जयपुर की आमेर थाना पुलिस ने नकबजनी के मामले में 4 शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से दो नकबजनी की वारदातों का खुलासा हुआ है. पुलिस ने नकबजनी के मामले में आमेर के नारदपुरा निवासी विजय शर्मा, आमेर निवासी राजकुमार जागा, रवि मीणा और राहुल चौधरी को गिरफ्तार किया है.

डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख ने बताया कि पुलिस की स्पेशल टीम ने चोरी और नकबजनी के मामले में चार शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से चोरी का माल बरामद किया गया है. पुलिस ने आरोपियों को पीसी रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी हैय पूछताछ के दौरान और भी कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है.

पढ़ें-घोर लापरवाही! अस्पताल परिसर में भ्रूण को लेकर घूमता रहा श्वान, बुरी तरह से नोचा

अवैध मादक पदार्थ के साथ तीन महिलाएं गिरफ्तार

स्पेशल नॉर्थ टीम और ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ और अवैध शराब के मामले में 3 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 350 ग्राम गांजा और 93 पव्वे देशी शराब के बरामद किए हैं. पुलिस ने मामले में जयसिंहपुरा खोर निवासी पाना देवी, सोनम और हंसा को गिरफ्तार किया है.

आमेर में युवक पर हुआ हमला

राजधानी जयपुर के आमेर थाना इलाके में एक युवक पर हमले का मामला सामने आया है. हमले में जमवारामगढ़ निवासी राकेश उर्फ डब्ल्यू घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घायल का अस्पताल मे इलाज जारी है. मालवीय नगर इलाके के बदमाश मनीष सैनी ने युवक पर हमला किया है. जानकारी के मुताबिक दोनों युवक एक-दूसरे से परिचित हैं और आमेर में कुंडा तिराहे के पास किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और झगड़ा हो गया. इसके बाद बदमाश मनीष सैनी ने युवक पर हमला कर दिया.

लिफ्ट में फंसे आधा दर्जन लोग

राजधानी जयपुर में गणपति प्लाजा के सामने एक बिल्डिंग में करीब 6 लिफ्ट में फंस गए. सूचना पर पुलिस और सिविल डिफेंस कर्मी मौके पर पहुंचे. इसके बाद लिफ्ट में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया, जिनमें से एक व्यक्ति की तबीयत बिगड़ गई, जिसे अस्पताल पहुंचाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details