राजस्थान

rajasthan

स्पोर्ट्स मीट 'हारमनी 2019' का आयोजन, दो हजार से भी ज्यादा बच्चों ने लिया भाग

By

Published : Nov 28, 2019, 8:05 PM IST

जयपुर में दी एजुकेशन कमेटी ऑफ दी माहेश्वरी समाज की ओर से गुरुवार को चतुर्थ माहेश्वरी इंटर स्कूल स्पोर्ट्स मीट 'हारमनी 2019' का आयोजन किया गया. जिसमें दो हजार से भी ज्यादा बच्चों ने भाग लिया.

जयपुर स्पोर्ट्स मीट 'हारमनी 2019'  Jaipur news
स्पोर्ट्स मीट 'हारमनी 2019' का आयोजन

जयपुर. दी एजुकेशन कमेटी ऑफ दी माहेश्वरी समाज द्वारा संचालित समस्त विद्यालयों का चतुर्थ माहेश्वरी इंटर स्कूल स्पोर्ट्स मीट 'हारमनी 2019' की शुरुआत गुरुवार को सवाई मानसिंह स्टेडियम के सिंथेटिक एथलेटिक ट्रैक पर हुई. वहीं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव और विशिष्ट अतिथि समाजसेवी ओम माहेश्वरी रहे.

स्पोर्ट्स मीट 'हारमनी 2019' का आयोजन

वहीं प्रतियोगिता का समापन 30 नवंबर को होगा जिसके मुख्य अतिथि खेल मंत्री अशोक चांदना होंगे. इस स्पोर्ट्स मीट में सभी माहेश्वरी पब्लिक स्कूल के दो हजार से भी ज्यादा बच्चों ने भाग लिया है. खेल के महाकुंभ में कबड्डी, खो-खो, दौड़, लंबी कूद, कैरम, योगा और स्केटिंग आदि खेलों का आयोजन किया गया. वही इन सभी खेलों में छात्र को 46 गोल्ड, 46 सिल्वर वहीं छात्राओं ने 45 गोल्ड और 45 सिल्वर मेडल हासिल किए है.

यह भी पढे़ं- जैसलमेर: जल शक्ति अभियान के तहत बीएसएफ ने निकाली बाइक रैली, रामगढ़ के वासियों ने किया भव्य स्वागत

कमिटी के चेयरमैन प्रदीप बाहेती ने बताया कि माहेश्वरी इंटर स्कूल प्रतियोगिता में दो हजार से भी ज्यादा बच्चों ने भाग लिया है. इस मीट को आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य खेलकूद को बढ़ावा देना है. बता दें, पिछले चार साल से इस प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जा रहा है, ताकि बच्चों को खेलकूद में रुचि बढ़े. बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए अंडर 14 और अंडर 19 केटेगरी में बच्चों को चार ट्रॉफी दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details