राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

RSRTC ने फिर से शुरू की जयपुर-ओंकारेश्वर एक्सप्रेस बस सेवा, यहां जानें किराया, रूट और Time Table

कोरोना काल के दौरान बंद की गई जयपुर-ओंकारेश्वर एक्सप्रेस बस सेवा एक बार फिर से शुरू कर दी गई है. राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम (RSRTC) के मुताबिक इस बस सेवा का किराया प्रति यात्री 648 रुपए (Fare of Jaipur Omkareshwar bus service) होगा.

By

Published : Oct 6, 2022, 8:34 PM IST

Jaipur Omkareshwar Roadways Bus service resumed, Know fare, route and time table
RSRTC ने फिर से शुरू की जयपुर-ओंकारेश्वर एक्सप्रेस बस सेवा, यहां जानें किराया, रूट और Time Table

जयपुर.ओंकारेश्वर जाने वाले यात्रियों को त्योहारी सीजन पर राजस्थान रोडवेज ने तोहफा दिया है. रोडवेज ने जयपुर से ओंकारेश्वर के लिए बस सेवा शुरू की है. कोरोना काल में ओंकारेश्वर के लिए बस सेवा बंद कर दी गई थी. एक बार फिर से ओंकारेश्वर के लिए बस सेवा शुरू होने से जयपुर, कोटा, टोंक और उज्जैन के यात्रियों को फायदा होगा. जयपुर से ओंकारेश्वर जाने वाले यात्रियों के लिए इस बस सेवा का किराया 648 रुपए होगा.

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम (RSRTC) के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक संदीप वर्मा के मुताबिक निगम की जयपुर-ओंकारेश्वर मार्ग पर कोरोना काल में बंद की गई बस सेवा को फिर से शुरू किया गया है. इस बस सेवा का लाभ जयपुर, टोंक, कोटा, उज्जैन और इन्दौर के यात्रियों को भी लाभ मिलेगा. जयपुर-ओंकारेश्वर के लिए यह बस जयपुर से 16.40 बजे रवाना होकर टोंक 18.45 बजे, कोटा 22.25 बजे, उज्जैन 05.10 बजे, इन्दौर 06.30 बजे और ओंकारेश्वर 08.30 बजे (Time table of Jaipur Omkareshwar Bus) पहुंचेगी.

पढ़ें:World Tourism Day 2022: RTDC ने शुरू की साइट सीन के लिए बस सेवा, 500 रुपए में करवाएगी जोधपुर दर्शन

वापसी में ओंकारेश्वर से 16.30 बजे रवाना होकर इन्दौर 20.30 बजे, उज्जैन 21.20 बजे, कोटा 3.40 बजे, टोंक 7.05 बजे और जयपुर 9.10 बजे (Route of Jaipur Omkareshwar Bus) पहुंचेगी. जयपुर-ओंकारेश्वर एक्सप्रेस बस सेवा का प्रति यात्री जयपुर से उज्जैन का किराया 516 रुपए प्रति यात्री, जयपुर से इन्दौर का 570 रुपए और ओंकारेश्वर का किराया 648 रुपए तय किया गया है.

पढ़ें:Jaipur to Ganganagar : जयपुर-गंगानगर मार्ग पर राजस्थान रोडवेज की लग्जरी बस सेवा शुरू...यहां जानें रूट और Time Table

बता दें कि जयपुर-ओंकारेश्वर मार्ग पर पूर्व में संचालित हो रही बस सेवा को कोरोना काल में बंद कर दिया गया था, जिसे अब यात्रियों की सुविधा और मांग को देखते हुए वापस संचालित किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details