राजस्थान

rajasthan

संचालक के लॉक मोबाइल से खुलेंगे कोचिंग के 'गंदे राज', पुलिस FSL Team से लेगी मदद

By

Published : Mar 25, 2021, 11:04 AM IST

राजधानी के मुरलीपुरा थाना इलाके में एक कोचिंग संचालक द्वारा मोबाइल में अश्लील वीडियो और फोटो दिखाकर बच्चों से अश्लीलता करने के प्रकरण में जांच तेज कर दी गई है. इस पूरे प्रकरण में बच्चों के परिजनों ने कोचिंग संचालक का मोबाइल पुलिस को सौंपा है, अब उस मोबाइल की पुलिस एफएसएल जांच करवाएगी.

molestation with childrens, fsl team jaipur
संचालक के लॉक मोबाइल से खुलेंगे कोचिंग के 'गंदे राज'...

जयपुर.राजधानी के मुरलीपुरा थाना इलाके में एक कोचिंग संचालक द्वारा मोबाइल में अश्लील वीडियो और फोटो दिखाकर बच्चों से अश्लीलता करने के प्रकरण में जांच तेज कर दी गई है. इस पूरे प्रकरण में बच्चों के परिजनों ने कोचिंग संचालक का मोबाइल पुलिस को सौंपा है, अब उस मोबाइल की पुलिस एफएसएल जांच करवाएगी. कोचिंग संचालक के मोबाइल में लॉक लगा हुआ है, जिसे खोलने के लिए कोचिंग संचालक ने इनकार कर दिया है. अब ऐसे में उस लॉक को खोलकर मोबाइल में मौजूद फोटो और वीडियो की जांच करने के लिए पुलिस एफएसएल की मदद लेगी.

पढ़ें:जूस सेंटर में युवती के साथ छेड़छाड़ से हुआ हंगामा, युवती ने अपने साथियों के साथ स्टाफ को पीटा

इस पूरे प्रकरण में पुलिस कोचिंग में पढ़ने वाले अन्य बच्चों का रिकॉर्ड सीज किया गया है और अब कोचिंग संचालक के व्यवहार के बारे में अन्य बच्चों से भी पुलिस जानकारी जुटा रही है. बता दें कि कोचिंग संचालक हेमंत निगम के खिलाफ दो बच्चों के परिजनों ने मुरलीपुरा थाने में बच्चों को मोबाइल पर अश्लील वीडियो और फोटो दिखाकर उन्हें कमरे व बाथरूम में ले जाने और अश्लीलता करने के आरोप लगाए गए हैं. इसके साथ ही बच्चों के परिजनों ने कोचिंग संचालक हेमंत पर बच्चों के अश्लील फोटो और वीडियो बनाने के आरोप भी लगाए हैं. वहीं, अपने बचाव में कोचिंग संचालक हेमंत निगम ने भी बच्चों के परिजनों पर मारपीट करने और मोबाइल छीन कर ले जाने का आरोप लगाया गया है. फिलहाल, इस पूरे प्रकरण में पुलिस की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details