राजस्थान

rajasthan

कोरोना को लेकर जयपुर-कुआलालंपुर फ्लाइट बंद

By

Published : Mar 12, 2020, 5:26 PM IST

जयपुर एयरपोर्ट पर कई कोरोना वायरस संदिग्ध मिलने के बाद काफी सतर्कता बरती जा रही है. इसी के तहत जयपुर से कुआलालंपुर जाने वाली फ्लाइट भी बंद हो गई है. ऐसे में अब जयपुर एयरपोर्ट से कुआलालंपुर जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ेगा.

Jaipur Kuala Lumpur Flight, जयपुर न्यूज
कोरोना को लेकर जयपुर-कुआलालंपुर फ्लाइट बंद

जयपुर. चीन से दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस की दहशत के चलते आमजन को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है. पिछले दिनों राजधानी जयपुर में भी इटली के एक दंपत्ति में कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. कोरोना वायरस को लेकर जयपुर एयरपोर्ट पर अलर्ट जारी कर रखा है.

कोरोना को लेकर जयपुर-कुआलालंपुर फ्लाइट बंद

कोरोना वायरस के भय से जयपुर से कुआलालंपुर जाने वाली फ्लाइट भी बंद हो गई है. यह फ्लाइट पहले सप्ताह में 3 दिन संचालित हो रही थी. जयपुर एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस के कई संदिग्ध सामने आने के बाद इस फ्लाइट को बंद कर दिया गया है. इस फ्लाइट ने 7 मार्च को अपनी आखिरी उड़ान भरी थी.

पढ़ें-गहलोत और पायलट के नेतृत्व में कांग्रेस विधायक एकजुट, नहीं गलेगी भाजपा की दाल : प्रशांत बैरवा

जयपुर एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस के संदिग्ध यात्रियों के सामने आने के साथ ही जयपुर एयरपोर्ट से कुआलालंपुर जाने वाली फ्लाइट में यात्री भार में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही थी. जयपुर से संचालित होने वाले सबसे बड़ा विमान कुआलालंपुर के लिए ही संचालित हो रहा था. इस विमान में एक साथ करीब 335 यात्री भी यात्रा कर सकते थे, लेकिन कोरोना वायरस के कहर के चलते अब जयपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट बंद हो गई है. इससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ेगा.

कोरोना को लेकर बरती जा रही सावधानी

वहीं जयपुर एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस के लिए डॉक्टरों की टीम में बढ़ोतरी की गई है. यात्रियों की स्क्रीनिंग भी की जा रही है. साथ ही जयपुर एयरपोर्ट पर यात्री भी कोरोना वायरस के बचाव के चलते मास्क लगाकर ही बाहर निकल रहे हैं. यात्री भी सावधानी बरत रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details