राजस्थान

rajasthan

जयपुरः अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन का आयोजन, आश्रम मार्ग का नाम बदलकर किया रामदास अग्रवाल मार्ग

By

Published : Oct 20, 2019, 6:36 PM IST

जयपुर में रविवार को अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें टोंक रोड और जेएलएन मार्ग को जोड़ने वाले आश्रम मार्ग का नाम बदलकर रामदास अग्रवाल मार्ग कर दिया गया है. जिसका लोकार्पण राज्यपाल कलराज मिश्र ने किया.

जयपुर अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन,Jaipur International Vaishya Mahasammelan

जयपुर. अंतरराष्ट्रीयवैश्य महासम्मेलन की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक रविवार को एक निजी होटल में आयोजित की गई. जिसमें मुख्य अतिथि के रूप ने राज्यपाल कलराज मिश्र मौजूद रहे. इस मौके पर जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू, मेयर विष्णु लाटा, और मालवीय नगर विधायक कालीचरण सराफ भी अतिथि के रूप में उपस्थित रहे. वहीं कार्यक्रम में आश्रम मार्ग का नाम बदलकर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व उपाध्यक्ष और कोषाध्यक्ष रामदास अग्रवाल के नाम पर कर दिया गया. जिसका लोकार्पण राज्यपाल कलराज मिश्र ने किया.

अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन का आयोजन

मेयर ने कहा यह कार्य मैंने पूर्ण किया
वहीं कार्यक्रम में सभी नेताओं ने अपने विचार भी व्यक्त किए. इस दौरान मेयर विष्णु लाटा कहा कि यह कार्य हमारे होते हुए पूर्ण हुआ है. जबकि केंद्र में मोदी सरकार है उन्हें यह कार्य करना चाहिए था.

पढ़ें:गांधी @ 150 : रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव ने लॉन्च किया बापू का प्रिय भजन

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने किया पलटवार
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने लाटा पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पूरे देश का होता है किसी पार्टी का नहीं, इसी तरह मेयर भी शहर का प्रथम नागरिक है. जो किसी पार्टी का ना सभी का होता है. इस दौरान भाजपा विधायक कालीचरण सराफ और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भी रामदास अग्रवाल के प्रति अपने भाव व्यक्त किए.

अग्रवाल एक सफल राजनेता थे
राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा कि रामदास अग्रवाल मेरे पुराने मित्र थे,जो हमेशा से ही सत्ता और संगठन के प्रति आगे रहे है. साथ ही उन्होंने कहा कि वह एक सफल राजनेता होने के साथ उद्योगपति और संगठन के अध्यक्ष भी रहे है. इस दौरान आश्रम मार्ग का नाम बदलकर रामदास अग्रवाल मार्ग कर दिया गया. वहीं अग्रवाल परिवार ने इस मार्ग की देख- रेख करने की जिम्मेदारी ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details