राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भाजपा मुख्यालय में संगठनात्मक चुनाव को लेकर हुई अहम बैठक, वसुंधरा राजे भी रहीं मौजूद

निकाय चुनाव में प्रचार से दूर रही पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय पहुंची और यहां मौजूद पार्टी के राष्ट्रीय सहसंगठन मंत्री वी. सतीश, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर से मुलाकात की.

By

Published : Nov 17, 2019, 9:07 PM IST

Updated : Nov 17, 2019, 10:18 PM IST

Important meeting held in presence of Vasundhara Raje at BJP headquarters, jaipur news, जयपुर न्यूज

जयपुर. रविवार को भाजपा मुख्यालय में संगठनात्मक चुनाव को लेकर अहम बैठक हुई, इस दौरान वसुंधरा राजे भी मौजूद रहीं. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पार्टी के राष्ट्रीय सहसंगठन मंत्री वी. सतीश सहित अन्य नेताओं से मुलाकात की. बता दें कि इन नेताओं के बीच करीब दो घंटे तक बंद कमरे में चर्चा हुई. पार्टी नेताओं का कहना है कि राजे एक दिवसीय दौरे पर जयपुर हैंं. वो वी. सतीश से शिष्टाचार भेंट करने यहां आई थी.

भाजपा मुख्यालय में वसुंधरा राजे की मौजूदगी में हुई अहम बैठक

पढ़ेंःपूर्व सीएम राजे के साथ CM गहलोत के पुत्र वैभव ने ली Selfie और Twitter पर डाली यह पोस्ट

वहीं पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने इस बैठक के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री के साथ मौजूदा निकाय चुनाव के बाद बनने वाले विभिन्न निकायों में बोर्ड और उसके बाद होने वाले पंचायत राज चुनाव सहित विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई, जिससे पार्टी आगामी रणनीति तय कर सकें.

संगठनात्मक चुनाव पर राजे की राय के लिए हुई बैठक

दरअसल, पार्टी में संगठनात्मक चुनाव चल रहे हैं और दिसंबर के पहले सप्ताह में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष का निर्वाचन भी होना है. इसलिए रविवार को हुई इन आला नेताओं के बीच बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है. संगठन चुनाव को लेकर इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से चर्चा होना बताया जा रहा है, जिससे संगठनात्मक चुनाव आम सहमति से निपटाया जा सके.

Last Updated : Nov 17, 2019, 10:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details