राजस्थान

rajasthan

जयपुरः प्रदेश में शुरू हुआ 'निरोगी राजस्थान अभियान'

By

Published : Dec 18, 2019, 6:24 PM IST

कांग्रेस सरकार के 1 साल का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में राजधानी में 3 दिन तक अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. जिसके तहत बुधवार को राज्य स्तरीय कार्यक्रम आयोजित हुआ, जहां से सीएम अशोक गहलोत ने 'निरोगी राजस्थान अभियान' की शुरुआत की.

Healthy Rajasthan campaign, jaipur news, जयपुर न्यूज
निरोगी राजस्थान अभियान

जयपुर. प्रदेश में गहलोत सरकार के एक साल का कार्यकाल पूरा होने को बाद बुधवार को राजधानी में तीन अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया.

अशोक गहलोत ने निरोगी राजस्थान अभियान की शुरुआत की

बता दें कि इस कार्यक्रम का आयोजन सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज में किया गया, जहां सीएम अशोक गहलोत, चिकित्सा और स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा के अलावा अन्य विभागों के मंत्री भी मौजूद रहे. इस दौरान मंच से बोलते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार प्रयास कर रही है कि प्रदेश के लोगों को निरोगी बनाया जाए और पहला सुख निरोगी काया की कहावत को चरितार्थ करने के मकसद से राजस्थान में निरोगी राजस्थान अभियान की शुरुआत की गई है.

पढ़ेंःसरकार 'राज' 1 साल: ज्यादातर वादों पर काम, उम्मीदों पर खरे उतरे: अविनाश पांडे

वहीं उन्होंने कहा कि इस अभियान को प्रदेश के कोने-कोने तक पहुंचाया जाएगा और किस तरह प्रदेशवासी खुद को निरोगी रखें इसकी जानकारी भी दी जाएगी. इस मौके पर चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि पिछले 1 साल में हमारी सरकार ने स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर कार्य किया है, जिसमें तंबाकू उत्पादों पर कार्रवाई ई सिगरेट पर पर पाबंदी लगाना शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details