राजस्थान

rajasthan

बीजेपी भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने वाली, कांग्रेस करप्शन पर जीरो टॉलरेंस पर करती है काम : ज्योति खंडेलवाल

By

Published : Oct 13, 2019, 9:05 AM IST

जयपुर की पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल का कहना है कि बीजेपी के जनप्रतिनिधि हमेशा भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने के लिए समर्थन करते हैं. लेकिन, कांग्रेस करप्शन पर जीरो टॉलरेंस पर काम करती है. पार्षद सुमन गुर्जर के रिश्वत मामले पर तेज हुई बयानबाजी के बाद ज्योति खंडेलवाल ने बीजेपी पर पलटवार किया है.

जयपुर न्यूज, jaipur news

जयपुर. हाल ही में रिश्वत लेते पकड़ी गई पार्षद सुमन गुर्जर को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया था. जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. वहीं इस मामले पर अब सियासत तेज होने लगी है. बीजेपी विधायक अशोक लाहोटी के आरोपों पर पलटवार करते हुए पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल ने बीजेपी को भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने वाली पार्टी बताया है.

पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल ने कहा - बीजेपी भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने वाली, कांग्रेस करप्शन पर जीरो टॉलरेंस पर करती है काम

पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल ने कहा कि करप्शन को कांग्रेस सरकार कभी बर्दाश्त नहीं करती. एसीबी की कार्रवाई में यदि कोई दोषी पाया गया है तो उसे कांग्रेस ने तुरंत निष्कासित कर दिया है. उन्होंने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब बीजेपी के सफाई समिति के चेयरमैन और मेयर का ऑडियो वायरल हुआ था, तब बीजेपी ने अपने पार्षदों पर कार्रवाई नहीं की थी.

पढ़ें- सुमन गुर्जर तो महज एक मोहरा, अगर CM गहलोत वाकई गांधीवादी हैं तो जांच कराएं : विधायक लाहोटी

उन्होंने यहां तक कहा कि निर्मल नाहटा को मेयर से हटा देना पर्याप्त नहीं था, करप्शन हुआ था तो उसकी जांच होनी चाहिए थी, कार्रवाई होनी चाहिए थी. इस दौरान उन्होंने हिंगोनिया गौशाला के मामले का भी जिक्र किया. साथ ही कहा कि बीजेपी की प्रवृत्ति करप्ट अधिकारियों को बचाने वाली है, लेकिन कांग्रेस करप्शन पर जीरो टॉलरेंस पर काम करती है.

यह भी पढ़ें : यात्रीगण कृपया ध्यान दें... नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते 6 ट्रेनें रहेगी रद्द और 6 ट्रेनें आंशिक रद्द

बहरहाल, नगर निगम चुनाव से ठीक पहले कांग्रेसी पार्षद के एसीबी ट्रैप होने के मामले पर कहीं ना कहीं कांग्रेस बैकफुट पर जरूर है. लेकिन, आगामी चुनाव को देखते हुए पार्षद सुमन गुर्जर पर हुई कार्रवाई को भी कांग्रेस अपना प्लस्पॉइंट बनाने की जुगत में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details