राजस्थान

rajasthan

जयपुर जिला कांग्रेस की ओर से वार्ड प्रभारियों की घोषणा जल्द...इन्हें मिल सकता है मौका

By

Published : Oct 23, 2020, 2:16 PM IST

नगर निगम चुनाव को लेकर तैयारियां जोरो पर हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि जल्द ही जयपुर जिला कांग्रेस की ओर से जयपुर नगर निगम हेरिटेज और ग्रेटर दोनों के 250 वार्डों के लिए 250 वार्ड प्रभारियों की घोषणा की जाएगी. इन वार्ड प्रभारियों में जयपुर जिले के निवर्तमान पदाधिकारियों को मौका दिया जाएगा.

वार्ड प्रभारियों की घोषणा, Declaration of ward charges
वार्ड प्रभारियों की घोषणा

जयपुर. राजस्थान नगर निगम चुनाव पर हर किसी की नजर है. आखिरकार सत्ताधारी दल कांग्रेस जो बिना संगठन के चुनाव लड़ रहा है, उसे क्या नतीजे चुनाव में मिलते हैं. एक ओर लगातार यह कहा जा रहा है कि कांग्रेस का संगठन नहीं है. ऐसे में चुनाव पर असर पड़ना तय है. वहीं, दूसरी ओर कहा जा रहा है कि जयपुर जिला कांग्रेस की ओर से जयपुर नगर निगम हेरिटेज और ग्रेटर दोनों के 250 वार्डों के लिए 250 वार्ड प्रभारियों की घोषणा की जाएगी.

वार्ड प्रभारियों की घोषणा जल्द...

कांग्रेस के निवर्तमान जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास इन वार्ड प्रभारियों की घोषणा करेंगे. इन वार्ड प्रभारियों में जयपुर जिले के निवर्तमान पदाधिकारियों को मौका दिया जाएगा. यही वार्ड प्रभारी प्रत्याशी के चुनावी प्रचार, वार्ड सभाएं, नुक्कड़ सभाएं सहित चुनाव प्रबंधन का काम संभालेंगे.

पढ़ेंःनगर निगम चुनाव 2020: नाम वापसी के बाद सदस्य पद के लिए 2238 उम्मीदवार चुनाव मैदान में

साथ ही बड़े नेताओं की जो सभाएं और इस बार जो ऑनलाइन प्रचार होना है, उसका जिम्मा भी इन्हीं वार्ड प्रभारियों के हाथ में होगा. इसके साथ ही जयपुर जिले के निवर्तमान पदाधिकारियों को जिम्मेदारी मिलने से कांग्रेस पार्टी को फायदा यह भी होगा कि नेता इन चुनावों से अपने आप को जुड़ा हुआ महसूस करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details